Home मनोरंजन Sapna Chaudhary के हॉट अंदाज ने किया सभी को अपना फैन, लगाएं...

Sapna Chaudhary के हॉट अंदाज ने किया सभी को अपना फैन, लगाएं झन्नाटेदार ठुमके

Sapna Chaudhary : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का डांस हर किसी के दिल पर बिजलियां गिरता हुआ नजर आ जाता है

Sapna Chaudhary : हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का डांस हर किसी के दिल पर बिजलियां गिरता हुआ नजर आ जाता है. सपना के डांस के लोग इतने दीवाने है कि सपना के लिए लोग मर मिटने तक को तैयार हो जाते है. लोगों में सपना चौधरी की दीवानगी इस कदर है कि सपना के हर एक डांस शो में इतनी भीड़ होती है कि लोग एक दूसरे के ऊपर तक चढ़ जाते है सिर्फ और सिर्फ सपना की एक झलक को देखने के लिए.

सपना चौधरी आज एक ऐसी स्टार है जो हर जुबान पर है. सपना ही एक इकलौती डांसर है जिन्होंने हरियाणवी डांसर को पहचान दिलवाई. सपना के डांस को हर कोई बहुत पसंद करता है. जो भी एक बार सपना चौधरी का डांस देख लें, वो सपना को बार बार देखना पसंद करता है.

अबकी बार सपना चौधरी का एक लाइव परफॉरमेंस जानकर सोशल मीडिया पर तबाही मचाता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो के अंदर सपना पुराने अंदाज में दिख रही है. सपना के जलवे जैसे पहले थे वैसे ही आज भी कायम है. सपना के चाहने वालों की संख्या इतनी है कि लोग खुद हैरान हो जाते है.

Sapna Chaudhary ने इस वीडियो में ऐसा पॉवरफुल डांस किया है कि लोग उनके ठुमके पर जानकर फिदा हो रहे है. सपना के एक एक लटके झटके लोगों के दिलों पर छाए हुए नजर आ रहे है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version