Shahrukh Khan स्टार्रर फिल्म ‘जवान’ की कुछ वीडियो हुई लीक, देखें यहां

Shah Rukh Khan’s Jawan Leaked Video Clips: अपकमिंग शाहरुख खान स्टार्रर फिल्म ‘जवान’ की क्लिप लीक होने के बाद, दिल्ली के हाई कोर्ट ने मंगलवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, केबल टीवी आउटलेट, डायरेक्ट-टू-होम सेवाओं और विभिन्न अन्य प्लेटफार्मो को लीक क्लिप और साथ ही उनका प्रचलन बंद करने का निर्देश दिया।


दिल्ली उच्च न्यायालय में दर्ज हुआ केस

शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ प्राइवेट लिमिटेड ने इस मामले में दिल्ली हाई कोर्ट में मुकदमा दायर किया था।
न्यायमूर्ति सी. हरि शंकर की अध्यक्षता वाली दिल्ली उच्च न्यायालय की एक पीठ ने मंगलवार को यूट्यूब, गूगल, ट्विटर और रेडिट जैसी सोशल मीडिया साइटों को फिल्म के कॉपीराइट कंटेंट के प्रसार को रोकने के लिए कार्रवाई करने का निर्देश दिया और कई इंटरनेट सेवा प्रदाताओं को प्रतिबंधित करने का आदेश दिया। खासकर उन वेबसाइटों के लिए जो फिल्म के फुटेज दिखा रही थीं या देखने या डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करा रही थीं।

याचिकाकर्ता के अनुसार, फिल्म से संबंधित दो वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए थे, जिनमें से एक में शाहरुख खान को लड़ाई के दृश्य में दिखाया गया था, और दूसरे में एक डांस का सीन दिखाया गया था।

जवान के बारे में

Shahrukh Khan’s Jawan

जवान एक एक्शन थ्रिलर है, जिसे एटली ने लिखा और निर्देशित किया है। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा ​​और प्रियमणि हैं। संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है। जवान 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह नयनतारा की हिंदी में भी पहली फिल्म है। दीपिका पादुकोण ने अगस्त 2022 में चेन्नई में अपने कैमियो की शूटिंग के लिए एक्टर्स को जॉइन किया। फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी।

Shahrukh Khan वर्क फ्रंट

शाहरुख खान की आखिरी रिलीज ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर रही थी। आगे हम शाहरुख की आने वाली फिल्मों से भी यही उम्मीद कर सकते हैं। जून की चिलचिलाती गर्मी में, अभिनेता एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म, ‘जवान’ में दिखाई देंगे। फिल्म में साउथ की फेमस अभिनेत्री नयनतारा भी हैं। यह फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है। SRK के पास राजकुमारी हिरानी की ‘डंकी’ भी है, जो 2023 के क्रिसमस वीकेंड पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है। फिल्म के हल्के-फुल्के कॉमेडी-ड्रामा होने की उम्मीद है।

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।)

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles