Home मनोरंजन Shahrukh Khan के हमशक्ल ने उनके 90 के दशक के लुक से...

Shahrukh Khan के हमशक्ल ने उनके 90 के दशक के लुक से इंटरनेट को किया भ्रमित

Shahrukh Khan Lookalike
Shahrukh Khan Lookalike

Shahrukh Khan Lookalike: शाहरुख खान के हमशक्ल सूरज कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में उन्हें दिल्ली में एक आउटिंग के दौरान अपने परिवार के साथ देखा गया था। अपने बालों से लेकर अपनी बैगी टी-शर्ट और काले चश्मे तक, सूरज ने वीडियो में अभिनेता के प्रति अपनी अलौकिक समानता के लिए सबका ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा, उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था और उन्हें लगा कि यह खुद शाहरुख का पुराना वीडियो है।

वीडियो पर आई यह प्रतिक्रियाएं

एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, “90 के दशक के शाहरुख खान (दिल के इमोजी)।” एक अन्य कमेंट में लिखा है, ‘ये हैं 90 के दशक के शाहरुख खान। आप बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं।” एक शख्स ने यह भी कहा, “शाहरुख खान जब फिल्मों में आए तो ऐसे दिखते थे।” एक अन्य ने कहा, “मुझे लगा कि यह एसआरके (शाहरुख खान) का पहला वीडियो है। तब मुझे पता चला कि यह एसआरके की कॉपी है।” कुछ लोग यह भी चाहते थे कि वीडियो में दिख रहा शख्स फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाए। एक यूजर ने कमेंट किया, ”उसे कम से कम एक बार मौका तो दीजिए…”

सूरज कुमार कौन है?

उनका इंस्टाग्राम बायो कहता है कि वह ‘कोलकाता में पैदा हुए थे और झारखंड में रहते हैं’। सूरज खुद को एक कलाकार भी कहते हैं और उन्होंने कहा कि वह विभिन्न समारोहों और कार्यक्रमों में प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे, उन्होंने अपने बायो में लिखा, “ईवेंट, शो, जन्मदिन, शादी, पार्टी के लिए डीएम।”
सूरज को इंस्टाग्राम पर करीब 160 हजार फॉलोअर्स के साथ अपनी खुद की फैन फॉलोइंग का आनंद मिलता है। उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर अपने लगभग 1800 वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं – उनके स्ट्रीट शो की क्लिप और तस्वीरों से लेकर उनके भीतर के शाहरुख खान को चैनल करते हुए और बाजीगर (1993) जैसी फिल्मों से उनकी कुछ प्रसिद्ध पंक्तियों को कहते हुए सुना जा सकता है।

शाहरुख खान वर्कफ्रोंट

शाहरुख खान, जो दिल्ली में पैदा हुए थे और 1980 के दशक के अंत में फौजी जैसी टेलीविजन श्रृंखला के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने 1992 में दीवाना के साथ फिल्मों में अपनी शुरुआत की थी। उन्हें आखिरी बार पठान (2023) में देखा गया था।

वह अगली बार एटली की अपकमिंग एक्शन फिल्म जवान में दिखाई देंगे। यह सितंबर में दुनियाभर में हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। फिल्म में नयनतारा भी नजर आएंगी। फिल्म में सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा ​​और रिद्धि डोगरा की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।
उनके पास अपनी अपकमिंग परियोजनाओं में से एक डंकी भी है। राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, डंकी शाहरुख और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता निर्देशक के बीच पहला सहयोग है। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी हैं। डंकी दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version