Home मनोरंजन Filmy Kissa:”वो इकलौती फिल्म जिसके लिए तीनों खान को मिला था ऑफर,...

Filmy Kissa:”वो इकलौती फिल्म जिसके लिए तीनों खान को मिला था ऑफर, लेकिन इस वजह से  साथ नज़र नहीं आई तिकड़ी” 

Filmy Kissa: बॉलीवुड में एक ऐसी फिल्म थी जिसके लिए शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान, तीनों को एक साथ ऑफर किया गया था। हालांकि, किसी कारणवश ये तिकड़ी साथ नहीं आ पाई। बाद में इस फिल्म में अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं।

Filmy Kissa:बॉलीवुड के तीन सुपरस्टार खान—शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान—ने कई फिल्मों में एक-दूसरे के साथ काम किया है, लेकिन कभी भी ये तीनों एक साथ किसी फिल्म में नज़र नहीं आए। हालांकि, एक समय ऐसा था जब इन तीनों को एक ही फिल्म के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन वह फिल्म कभी बनी ही नहीं। यह बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा मौका था, जब फैंस इन तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ देख सकते थे, पर बात नहीं बन पाई।

शाहरुख खान और आमिर खान ने फिल्म ‘पहला नशा’ में स्क्रीन साझा की थी, जबकि आमिर और सलमान खान फिल्म ‘अंदाज़ अपना-अपना’ में साथ नज़र आए। वहीं, शाहरुख और सलमान खान ने ‘करण अर्जुन’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया। लेकिन शाहरुख, सलमान और आमिर तीनों कभी एक साथ किसी फिल्म में नहीं दिखे, क्योंकि ऐसा मौका कभी नहीं आया।

तीनों खान को ऑफर हुई इकलौती फिल्म 

यह कहानी उस एकमात्र फिल्म की है, जिसके लिए शाहरुख, सलमान और आमिर खान को एक साथ काम करने का ऑफर मिला था। IMDb के अनुसार, अनुपम खेर ने एक फिल्म की कहानी लेकर यश चोपड़ा के पास गए थे। यश चोपड़ा ने कहा कि वह इस फिल्म को तभी प्रोड्यूस करेंगे, जब इसमें शाहरुख, सलमान और आमिर खान के साथ काजोल, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा बतौर एक्ट्रेस होंगी। इस शर्त के साथ फिल्म को लेकर अनुपम खेर ने तीनों खान से संपर्क किया, लेकिन तीनों अपने शेड्यूल में इतने व्यस्त थे कि इस ऑफर को स्वीकार नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें-अक्षय कुमार की फिल्म ‘sarfira’ ओटीटी पर जल्द होगी रिलीज, जानें…

क्यों साथ नहीं दिख पाई तिकड़ी? 

शाहरुख, सलमान और आमिर खान की व्यस्तता के कारण तीनों ने इस फिल्म के प्रस्ताव को ठुकरा दिया। इसके बाद अनुपम खेर ने अपनी कहानी लेकर वासु भगनानी के पास गए, जिन्होंने इसे प्रोड्यूस किया। हालांकि, फिल्म का स्टार कास्ट पूरी तरह बदल गया और तीनों खान की जगह दूसरी कास्ट को चुना गया।

फिल्म की स्टार कास्ट 

फिल्म का नाम ‘ओम जय जगदीश’ था, जो 2002 में रिलीज़ हुई थी। इसमें अनिल कपूर, फरदीन खान और अभिषेक बच्चन लीड एक्टर थे। वहीं, महिमा चौधरी, उर्मिला मातोंडकर और तारा शर्मा लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आईं ।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें TwitterKooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

 

Exit mobile version