श्वेता तिवारी निश्चित रूप से ‘सनशाइन’ हैं क्योंकि वह नई तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं!

Shweta Tiwari Latest Pics: श्वेता तिवारी का सोशल मीडिया उनके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट है। वह कभी भी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सभी को प्रभावित करने से नहीं चूकती। हर बार श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं, वह साबित करती हैं कि वह अपने स्टाइल से किसी भी आउटफिट में जान डाल सकती हैं।

श्वेता के फैंस के लिए ट्रीट!

गुरुवार दोपहर को भी, श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरे साझा की। उन्होंने ऑफ शोल्डर येलो प्रिंटेड फ्रॉक पहन रखी थी। उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और हमेशा की तरह सबसे खूबसूरत लग रही थी। “सनशाइन”, श्वेता ने कैप्शन में लिखा।

तस्वीरें साझा किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसक अभिनेत्री की तारीफ करने के लिए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। जहां एक यूजर ने उन्हें ‘प्रिटिएस्ट मम्मा’ कहा, वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘इस ग्रह की सबसे खूबसूरत महिला। मेरी #श्वेता तिवारी। सुंदरता आपके साथ शुरू होती है।” तीसरी टिप्पणी पढ़ी गई, “आप कॉलेज जाने वाली लड़की की तरह दिखती हैं।” कई अन्य यूजर ने भी टिप्पणी अनुभाग में लाल दिल और आग वाले इमोजी कमेंट किए।

कुछ दिनों पहले, श्वेता ने हॉट तस्वीरे साझा की थी, जिसमें वह एक सफेद टॉप में एक अतिरिक्त प्लंजिंग नेकलाइन के साथ पोज देती हुई नजर आई। उन्होंने इसे एक काले ओवरकोट और उसी रंग की छोटी स्कर्ट के साथ पहना। एक्ट्रेस ने अपने लुक को ब्राउन नेकलाइन और ब्रेसलेट से एक्सेसराइज किया। श्वेता ने ब्लैक स्मोकी आंखों और हल्के लिप शेड को चुना।

Shweta Tiwari Latest News

श्वेता तिवारी लोकप्रिय दैनिक साबुन कसौटी ज़िंदगी की में प्रदर्शित होने के बाद एक घरेलू नाम बन गई। अभिनेत्री वर्तमान में जी टीवी के शो मैं हूं अपराजिता में दिखाई दे रही हैं जिसमें मानव गोहिल भी हैं। यह शो अपराजिता सिंह के इर्द-गिर्द घूमता है, एक ऐसी महिला जिसे उसके पति ने छोड़ दिया है। अपनी कठिन परिस्थितियों के बावजूद, अपराजिता अपनी बेटियों के लिए वह सब कुछ करती हैं जो वह कर सकती हैं।

वहीं, श्वेता की बेटी पलक तिवारी ने हाल ही में सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -
- Advertisement -