जापान से Kiara Advani और Siddharth Malhotra ​की हॉलिडे फोटो हुई ऑनलाइन लीक!

Kiara-Siddharth in Japan: सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और अब जापान से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ऐसा लगता है कि कपल छुट्टी एन्जॉय करने जापान गए हैं।

यह भी पढ़े: क्या एक्शन एंटरटेनर के लिए Varun Dhawan और Atlee साथ आएंगे?

‘सीडकियारा प्यारी जोड़ी’- फैंस

तस्वीर को इंस्टेंट बॉलीवुड ने शेयर किया था और तस्वीर में हम उन्हें अपने प्रशंसकों के साथ खुशी से पोज देते हुए देख सकते हैं। अभिनेत्री एक आकस्मिक ड्रेस पहने और एक छाता पकड़े हुए दिखाई दे रही है। सिद्धार्थ ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लू जैकेट और मैचिंग जॉगर्स पहने नजर आ रहे हैं। वह कुछ शॉपिंग बैग पकड़े नजर आ रहे हैं। जैसे ही तस्वीर लीक हुई, प्रशंसकों ने टिप्पणी करना शुरू कर दिया। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “क्या बात है काफी ग्लो कर रहे डोनो और पहले से भी जायदा क्यूट लग रहे।” एक अन्य ने लिखा, “सिडकियारा प्यारी जोड़ी।”

7 फेब को की थी दोनों ने शादी

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की केमिस्ट्री और एक-दूसरे के प्रति लगाव ने प्रशंसकों का दिल जीत लिया है और उन्हें बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक बना दिया है। अपनी हिट फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) की शूटिंग के दौरान उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। लवबर्ड्स ने इस साल 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी एक अंतरंग समारोह था जिसमें केवल परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। हालाँकि, इस जोड़े ने बाद में मुंबई में एक मेगा स्टार-स्टडेड रिसेप्शन की मेजबानी की।

रविवार को दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी मां को ‘हैप्पी मदर्स डे’ विश किया। अपनी मां और सास के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अभिनेता मस्टर्ड कलर का कुर्ता पहने और अपनी मां और सास के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वहीं कियारा ने भी अपनी मां और सास के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

Kiara Advani with Mom

Kiara Advani with Mom

 

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, कियारा कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगी। दूसरी ओर, सिद्धार्थ के पास धर्मा प्रोडक्शंस की ‘योद्धा’ और रोहित शेट्टी की ‘भारतीय पुलिस फोर्स’ है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles