bhojpuri gana :Bhojpuri के ऐसे अश्लील गाने, जिन्हें सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान

bhojpuri gana : Bhojpuri इंडस्ट्री ने काफी तरक्की कर ली है। हर पार्टी मे भोजपुरी गाने सुनने को मिल ही जाता है। लेकिन अश्लील गानों के चलते भोजपुरी इंडस्ट्री खराब होती जा रही है।लेकिन इन गानों पर लाखों व्यूज आसानी से आ जाते हैं। इस तरह के गाने बनाने वालों के साथ-साथ इन गानों को सुनने वालों की भी कमी नहीं है।

bhojpuri gana :  आईए जानते हैं उन गानों के बारे में:

1. भतार करे मालिश।
2. रात दिया बुता के पिया क्या क्या किया।
3. राजा तनी जाई न बहरिया।
4. चाची के बाची सपनावा में आती हैं ।

सबसे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका की।अंतरा अपने गानों के लिए खूब प्रसिद्ध है। उनका एक गाने रिलीज होते ही काफ़ी बवाल मचा दिया था।गाने का नाम था “भतार करे मालिश” ।गाने के नाम से ही उसके अश्लील होने का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है।

अश्लील गाने की बात हो और भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का नाम ना हो ऐसा हो नहीं सकता।पवन सिंह एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाते हैं।पवन सिंह का गाना “रात दिया बुता के पिया क्या-क्या किया” काफी मशहूर हुआ था।लेकिन इस गाने के लिए पवन सिंह को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। लोगों का कहना था कि इस तरह के गाने समाज पर गलत प्रभाव डालते हैं।

भोजपुरी का सुपरहिट गाना “राजा तनी जाए ना बहरिया” भी एक बोल्ड गाना है।इस गाने को पसंद तो किया गया। लेकिन भोजपुरी गायक राकेश मिश्रा को इस गाने के लिए ट्रोल भी किया गया था।इस गाने के बोल काफी अश्लील हैं।

खेसारी लाल यादव का गाना “चाची के बाची सपनवा में आती है” का नाम भी अश्लील गानों में शामिल है। खेसारी के गाने को लेकर काफी बवाल भी मचा था।इस गाने के चलते खेसारी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई थी।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles