Taapsee Pannu : ‘हसीन दिलरुबा’ ने ग्रीन साड़ी में शेयर की खूबसूरत तस्वीरे

Taapsee Pannu in Green Saree: तापसी पन्नू ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर साड़ी पहने फोटोज साझा करती रहती हैं, जिसने प्रशंसकों की सांसें रोक दी। जहां उनके प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं अभिनेत्री ने एक बार फिर हरे रंग की साड़ी में एक और हॉट तस्वीर साझा की है।

एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस की थमी सांसे

Taapsee Pannu in green saree
Taapsee Pannu in green saree

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की। जिसमे वह हरे कलर के नूडल स्ट्रैप ब्लाउज के साथ ग्रीन कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। बालों को आधा खुला बांधकर वह अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। अभिनेत्री खिड़की के बाहर देख रही है और विचारों में खोई हुई है। कैप्शन में लिखा है, “मेरी उल्फत मेरी वफा हैं”। दीया मिर्जा ने कमेंट किया ‘उफ्फ’। कई फैंस ने उनकी इस पिक को खूबसूरत भी बताया। एक यूजर ने लिखा, “शानदार और फेमिनिन।” एक अन्य ने लिखा, “खूबसूरत।”

दिल थाम के बेठ जाइए क्योंकि ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’

फिल्म के निर्माताओं ने जनवरी में ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की घोषणा की। फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा करते हुए, तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक मनोरंजक पोस्टर साझा किया। पोस्टर में तापसी की पीठ कैमरे की ओर और चेहरा ताजमहल की ओर है। कहानी आगरा में घटित होगी। फिल्म में तापसी के अलावा विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी नजर आएंगे।

Taapsee Pannu
Taapsee Pannu

‘हसीन दिलरुबा’ को खूब तारीफें मिलीं। कलर येलो प्रोडक्शंस, तापसी पन्नू, सह-निर्माता और लेखिका कनिका ढिल्लों ने ‘मनमर्जियां’ और ‘हसीन दिलरुबा’ की सफलता के बाद फिर से साथ आने का फैसला किया है। फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल की आइकोनिक जोड़ी लीड रोले में नजर आएगी। आपको बतादें फिल्म कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित है जिसे जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित है। इसके अलावा एक्ट्रेस शाहरुख खान के साथ ‘डंकी’ में भी नजर आएंगी।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -
- Advertisement -