Home मनोरंजन Tejasswi Prakash हुई बोल्ड, बर्थडे पार्टी में पहनीं बैकलेस रेड ड्रेस, देखे...

Tejasswi Prakash हुई बोल्ड, बर्थडे पार्टी में पहनीं बैकलेस रेड ड्रेस, देखे फोटो यहां

Tejasswi Prakash Birthday Bash
Tejasswi Prakash Birthday Bash

Tejasswi Prakash Birthday Bash: टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक तेजस्वी प्रकाश ने शुक्रवार को अपना जन्मदिन कुछ खास अंदाज में मनाया। अभिनेत्री ने एक बोल्ड फैशन स्टेटमेंट बनाया क्योंकि उन्होंने अपने बर्थडे बैश के लिए बैकलेस लाल ड्रेस पहनी थी। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं और फैंस उनके लुक और फैशन सेंस की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ileana D’cruz ने आखिरकार अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली तस्वीर साझा की, देखे यहां

तेजस्वी लगी खूबसूरत

तेजस्वी प्रकाश, जिन्हें नागिन 6 में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है, ने इस साहसी पहनावे के साथ अपने फैशन गेम को एक स्टेप ऊपर ले लिया। उन्होंने रेड कलर की बॉडी-हगिंग बैकलेस ड्रेस चुनी। Tejasswi ने अपने बोल्ड आउटफिट को मिनिमलिस्टिक ज्वेलरी के साथ एक्सेसराइज किया। उन्होंने स्टेटमेंट इयररिंग्स की एक जोड़ी चुनी। उनके बालों को बन स्टाइल में स्टाइल किया गया था और एक्ट्रेस के मेकअप को चमकदार रखा गया था। बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा भी नजर आए। उन्हें कार से बाहर आने में उनकी मदद करते देखा गया। तेजस्वी के माता-पिता भी दिखे।

जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरों ने तब से सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है, जब प्रशंसकों ने तेजस्वी की बोल्ड फैशन पसंद की प्रशंसा की। एक फैन ने लिखा, “तेजू बहुत खूबसूरत लग रही है।” एक अन्य ने लिखा, “क्वीन प्रकाश स्पॉट हुईं, जन्मदिन मुबारक हो।”

तेजस्वी प्रकाश वर्कफ्रोंट

वर्कफ्रोंट की बात करे तो, लोकप्रिय अभिनेत्री वर्तमान में अलौकिक सीरीज, नागिन 6 में प्रथा और प्रार्थना की भूमिका निभाने में व्यस्त हैं। वह मराठी फिल्म उद्योग में भी सक्रिय हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, उनकी शादी की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर, तेजस्वी ने उल्लेख किया कि वह अपनी शादी की योजना को ‘गुप्त’ रखना चाहती हैं और जब तक वास्तव में ऐसा नहीं हो जाता, तब तक इसके बारे में बात नहीं करना चाहतीं। उसने यह भी स्वीकार किया कि शादी करना उसके लिए ‘बहुत महत्वपूर्ण’ है। “मुझे प्यार हो गया है। मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं। मुझे लगता है कि जितना अधिक मैं इसके बारे में बात करती हूं, उतना ही अधिक लोग आपके जीवन में सुंदर चीजों से मनमुटाव दूर करते हैं।”

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version