Home मनोरंजन Tejasswi Prakash ने अपने बीएफ Karan Kundrra के जन्मदिन पर मस्ती करती...

Tejasswi Prakash ने अपने बीएफ Karan Kundrra के जन्मदिन पर मस्ती करती आई नजर

Tejasswi Prakash shares Pictures With Karan Kundrra
Tejasswi Prakash shares Pictures With Karan Kundrra

Tejasswi Prakash shares Pictures With Karan Kundrra: जन्मदिन आपके प्रियजनों को विशेष महसूस कराने के बारे में है। ऐसा कहने के बाद, अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश ने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के लिए एक शानदार जन्मदिन नोट लिखा। अपने जन्मदिन की छुट्टियों की तस्वीरों का एक बंडल साझा करते हुए, नागिन अभिनेत्री ने लिखा, “मेरे सबसे अच्छे दोस्त और मेरे पसंदीदा इंसान के लिए, रेत पर तारों को निहारती रातों के लिए, बियर की सप्लाई के लिए, कभी न खत्म होने वाली समाचार मैराथन रातों के लिए, अनंत। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार @kkundrra।”

करण ने तस्वीरें को दिल से स्वीकार किया, और कमेंट सेक्शन में लिखा, “मेरी छोटी चुआ.. तुम मुझे जितना मैं जानता हूं उससे बेहतर जानती हो.. तुम जानती हो कि मुझे किस चीज से खुशी मिलती है.. मेरी छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देने के लिए धन्यवाद”। 

शादी के सवाल पर कारण ने कही यह बात 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की प्रेम कहानी कोई रहस्य नहीं है। दोनों कलाकारों को बिग बॉस 15 के घर में एक-दूसरे से प्यार हो गया और तब से वे दिलों और सुर्खियों पर राज कर रहे हैं। News18 Shosha के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, करण ने साझा किया कि वह और तेजस्वी बहुत मजबूत रिश्ते में हैं और अपनी शादी के आसपास के सवालों से चिंतित नहीं हैं।

“ईमानदारी से कहूं तो अगर मैं दबाव लेना शुरू कर दूं तो बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाऊंगा। मैं एक कलाकार हूं और मैं ऐसा व्यक्ति हूं जिसे अपने जीवन में कुछ बहुत ही महत्वपूर्ण निर्णय लेने हैं,” उन्होंने बताया। “मुझे दबाव के बजाय कई अन्य चीजों के बारे में चिंता करनी होगी। कोई अपराध नहीं, लेकिन अगर मैं यह दबाव लेता हूं तो मैं अपना जीवन नहीं जी सकता। मैं इतना समझदार हूं कि जानता हूं कि कब क्या होना चाहिए। ना ही रिश्ता बदला है, हम काफी खुश हैं, सुलझे हुए हैं।”

कारण और तेजसस्वी वर्कफ्रोंट

इस बीच, वर्कफ्रोंट की बात करे तो, करण कुंद्रा की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दूसरी ओर, यह अफवाह है कि तेजस्वी प्रकाश झलक दिखला जा के अपकमिंग सीजन की मेजबानी करेंगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version