The Kerala Story Collection: ‘द केरल स्टोरी’ पर 14 वें द‍िन खूब हुई नोटों की बारिश, Fast X की र‍िलीज से बढ़ी टेंशन

The Kerala Story Collection:  केरला स्टोरी का आकर्षण खिम नाम लेने में नहीं है। छोटे बजट की इस फिल्म ने सप्ताह के दिनों में उतनी ही चर्चा बटोरी, जितनी बड़े बजट की कई फिल्में अनस्क्रीन हो गईं। फिल्म ने 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को भी ताबड़तोड़ कमाई की। ‘द केरला स्टोरी’ नामक फिल्म कुछ लड़कियों के बारे में है जिन्हें इस्लाम नामक एक नए धर्म में विश्वास करने के लिए मजबूर किया गया था, भले ही वे मूल रूप से हिंदू या ईसाई थीं।

The Kerala Story Collection: यह फिल्म वास्तव में अच्छी है, भले ही इसे बनाने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे। बहुत सारे लोग इसे देखने गए हैं और इसने बहुत पैसा कमाया है। लेकिन अब ‘फास्ट एक्स’ नाम की एक बड़ी नई फिल्म आ रही है और यह उन कुछ लोगों को दूर कर सकती है जो ‘द केरला स्टोरी’ देखने गए होंगे। ‘द केरला स्टोरी’ नाम की फिल्म ने की ताबड़तोड़ कमाई! इसने महज 13 दिनों में 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म अलग-अलग भाषाओं में है और कुछ संस्करण दूसरों की तरह ज्यादा पैसा नहीं कमा रहे हैं।

फिल्म को बनाने में केवल 15-20 करोड़ रुपये का खर्च आया है, इसलिए यह बहुत सफल रही है। हिंदी (भाषा) में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म। अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर, “स्टोरी फ्रॉम केरला” इस साल हिंदी में “पाटन” के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। सीमित वैश्विक उपस्थिति के बावजूद, फिल्म के 300 करोड़ रुपये की कमाई करने की उम्मीद है क्योंकि यह भारत की छतों पर ही हिट होगी। बुधवार को “स्टोरीज़ फ्रॉम केरला” के लिए हिंदी अधिभोग दर 17.97 प्रतिशत थी। हालांकि, गुरुवार से इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट आने की उम्मीद है। केरल में कुछ ऐसी चीजें हो रही हैं जिन्हें समझना एक बच्चे के लिए मुश्किल हो सकता है।

कुछ लड़कियां अपना धर्म बदल रही हैं, और कुछ बुरे लोग ऐसे काम कर रहे हैं जिससे दूसरों को ठेस पहुँचती है। हो सकता है कि वे लड़कियों को उन चीजों को करने के लिए मजबूर कर रहे हों जो वे नहीं करना चाहतीं। यह ठीक नहीं है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हर कोई सुरक्षित और खुश रहे। ‘द केरला स्टोरी’ नाम की एक फिल्म कुछ दिक्कतें खड़ी कर रही है, लेकिन इसे बनाने वालों का कहना है कि उनका मकसद राज्य को खराब दिखाना नहीं था. फिल्म केरल की कुछ लड़कियों के बारे में है, जिन्हें एक बुरे समूह में शामिल होने के लिए बरगलाया गया और सीरिया नामक खतरनाक जगह पर भेज दिया गया।

उनके साथ बहुत बुरा व्यवहार किया जाता था और उन्हें वह करना पड़ता था जो वे नहीं करना चाहते थे। फिल्म उनकी कहानी बताने की कोशिश कर रही है और यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि वे कैसे पीड़ित थे। कुछ जगहों पर, उन्होंने लोगों को फिल्म देखने नहीं दी, लेकिन अन्य जगहों पर, उन्होंने इसे देखने के लिए लोगों से अतिरिक्त पैसे नहीं लिए। ‘द केरला स्टोरी’ नामक फिल्म दो स्थानों पर कर मुक्त है, लेकिन इसे एक राज्य में दिखाने की अनुमति नहीं है और दूसरे राज्य में कुछ राजनीतिक समूहों से नकारात्मक टिप्पणियां प्राप्त कर रही हैं। जिन लोगों के पास दूसरे राज्य में बड़े मूवी थिएटर हैं, उन्होंने फिल्म नहीं चलाने का फैसला किया क्योंकि बहुत से लोग इसे देखना नहीं चाहते हैं।

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest articles