Home मनोरंजन Vivan Bhatena Birthday: मिस्टर इंडिया वर्ल्ड का जीता खिताब, चक दे इंडिया...

Vivan Bhatena Birthday: मिस्टर इंडिया वर्ल्ड का जीता खिताब, चक दे इंडिया में भी किया काम

Vivan Bhatena Birthday: विवान भटेना एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। विवान भटेना (जन्म 28 अक्टूबर 1978) एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं....

Vivan Bhatena Birthday
Vivan Bhatena Birthday

Vivan Bhatena Birthday: विवान भटेना एक लोकप्रिय अभिनेता हैं। विवान भटेना (जन्म 28 अक्टूबर 1978) एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में दिखाई देते हैं। उनकी उल्लेखनीय फिल्मों में दंगल , जुड़वा 2और राजा द ग्रेट शामिल हैं। विवान भटेना चक दे! में भी दिखाई दिए है।

भारत में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के उप-कप्तान के रूप में कार्य किया। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान की फिल्म तलाश में भी काम किया। विवान ने 2001 में मिस्टर इंडिया वर्ल्ड का खिताब जीता। 2016 में, वह फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 में एक प्रतियोगी थे। विवान भटेना का जन्म 28 अक्टूबर 1978 को हुआ था।

यह भी पढ़ें:-  World Lemur Day: क्या है विश्व लेमूर डे? जानें उससे संबंधित सारी जानकारी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में दामाद का निभाया किरदार

भटेना ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में तुलसी विरानी के दामाद अभिषेक के रूप में अपनी पहली टेलीविजन भूमिका के साथ मॉडलिंग से अभिनय की ओर रुख किया। बाद में वह मायका, कुमकुम – एक प्यारा सा बंधन और प्यार का बंधन में दिखाई दिए। भटेना, 2001 के “मिस्टर इंडिया” खिताब धारक,को संदीप सिकंद की शैंपेन ऑन द हाउस में भी मंच पर देखा गया था। उन्हें फाल्गुनी पाठक के वीडियो मैंने पायल हैं छनकायी में भी देखा गया था।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version