यश चोपड़ा की पत्नी Pamela Chopra ने 74 साल की उम्र में ली अंतिम सांसे

Pamela Chopra Died At The Age of 74: बॉलीवुड से एक बहुत ही दुखद खबर आ रही है कि यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा का 74 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्होंने 20 अप्रैल को अपनी अंतिम सांसे ली। वह वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा और अभिनेता उदय चोपड़ा की मां थी।

इसके आलावा वह एक जानी मानी प्लेबैक सिंगर भी थी। “अंग से अंग” और “घर आजा परदेसी” जैसे गानों से उन्होंने लोकप्रियता हासिल की। इस बड़े नुकसान को झेलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री उनके निधन पर शोक में है।
पामेला चोपड़ा पिछले 15 दिनों से वेंटिलेटर पर थीं, वह निमोनिया से पीड़ित थी। उनका अंतिम संस्कार मुंबई में ही किया गया।

Yash Chopra's wife Pamela Chopra
Yash Chopra’s wife Pamela Chopra

परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने पहुंची हस्तिया

Shahruklh khan , Aryan Khan at Pamela Chopra's funeral
Shahrukh khan , Aryan Khan at Pamela Chopra’s funeral

कई कलाकार आदित्‍य चोपड़ा के घर पहुंचे और परिवार के प्रति संवेदना व्‍यक्‍त करते नजर आए। आर्यन खान, करण जौहर और शाहरुख खान को आदित्य चोपड़ा के घर में एंट्री करते देखा गया। इतना ही नहीं, बल्कि उदय चोपड़ा सोनू निगम के साथ श्मशान घाट पहुंचे। ऋतिक रोशन के साथ उनके पिता राकेश रोशन भी पामेला को अंतिम विदाई देते नजर आए।

यशराज फिल्म्स ने बयान जारी कर सभी को जानकारी दी कि पामेला चोपड़ा का अंतिम संस्कार गुरुवार सुबह 11 बजे हो रहा है।इसके चलते परिवार ने प्राइवेसी की भी मांग की थी। प्रेम चोपड़ा की पूरी फैमिली द्वारा बयान दिया गया कि, “भारी मन से, चोपड़ा परिवार सूचित करना चाहता है कि 74 वर्षीय पामेला चोपड़ा का आज सुबह ही निधन हो गया, उनका अंतिम संस्कार मुंबई में सुबह 11 बजे हुआ। हम आपकी प्रार्थनाओं के लिए आभारी हैं और परिवार अनुरोध करना चाहता है की इस दुखद घड़ी में हमें थोड़ी प्राइवेसी दी जाए।

 

(यह खबर विधान न्यूज में इंटर्न कर रहीं अदिति त्यागी ने तैयार की है।) 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -