Zaid Darbar ने बेबी की पहली तस्वीर शेयर की, Gauahar Khan को उनके पहले मदर्स डे पर दिया प्यार!

Zaid Darbar & Gauahar Khan’s Baby Pic: गौहर खान और जैद दरबार जो हाल ही में पेरेंट्स बने और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। कपल इस फेज को खूब एंजॉय कर रहे हैं। उन्हें शनिवार को पहली बार अपने बच्चे के साथ भी देखा गया। और अब जैद ने ‘मदर्स डे’ (Mother’s Day) पर अपनी पत्नी के लिए एक प्यारे संदेश के साथ नन्हे मुंचकिन की पहली तस्वीर साझा की है।

यह भी पढ़े: नागिन स्टार Aashka Goradia ने 37 साल की उम्र में प्रेगनेंसी की घोषणा की!

जैद ने लिखा एक प्यारा नोट!

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जैद लिखते हैं, “मेरा सबसे बड़ा आशीर्वाद #allahummabariklahu। मैं सर्वशक्तिमान का बहुत आभारी हूं, इसे संभव बनाने के लिए, मैं अपनी सुंदर और मजबूत पत्नी का बहुत ऋणी हूं, जिसने मुझे हमारी नन्ही परी के लिए डैड होने का यह उपहार दिया। उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने सभी माध्यमों से अपना प्यार और शुभकामनाएं भेजीं, हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं। सभी को ढेर सारा प्यार, कृपया हमें एक परिवार के रूप में आशीर्वाद देना जारी रखें।” तस्वीर में जैद अपने बेटे की उंगली पकड़े नजर आ रहे हैं। हालांकि इसमें चेहरा नहीं दिख रहा है। जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा की, प्रशंसकों के साथ-साथ कई अन्य हस्तियों ने कपल को बधाई दी।

10 मई को दिया नन्हे बच्चे को जन्म!

अपने बच्चे के जन्म की घोषणा करते हुए, गौहर और जैद ने लिखा, “लड़का हुआ है। सलाम यू अलैकुम सुंदर दुनिया के रूप में, हमारी खुशी का बंडल कहते हैं। 10 मई 2023 को हमें यह एहसास कराने के लिए आया है कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है। हमारा धन्य लड़का सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता है। जैद और गौहर के नए माता-पिता का आभारी और खिलखिलाते हुए।”

Zaid & Gauahar Khan's baby boy
Zaid & Gauahar Khan’s baby boy

शनिवार को गौहर और जैद को अपने बच्चे के साथ लीलावती अस्पताल से निकलते हुए देखा गया। नए माता-पिता सभी मुस्कुरा रहे थे क्योंकि उन्होंने अपने पहले बच्चे के साथ तस्वीर खिंचवाई। उनकी तस्वीरें कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जैद को एक काले रंग की स्वेटशर्ट और पीले जॉगर्स के साथ-साथ स्नीकर्स और धूप के चश्मे पहने देखा गया, गौहर ने बच्चे को गोद में लिया। सफेद टी-शर्ट और हरे रंग के लोअर में निस्संदेह नई माँ चमक रही थी। दोनों ने साथ में पोज दिए और अपनी कार में जाने से पहले पैपराजी को शुक्रिया कहा।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles