Amazon Great Summer Sale 2023: आधे से भी कम दाम में iPhone 14 खरीदने का मौका, जानें ऑफर्स

Amazon Great Summer Sale 2023: iPhone 14 को आधे से भी कम दाम में खरीदने का मौका आपको मिल रहा है, तो चलिए बताते है कैसे आप इसको आधे से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं

Amazon Great Summer Sale 2023: अमेजन पर आज से ग्रेट समर सेल की शुरुआत होने जा रही है। 4 मई 2023 को प्लटफॉर्म पर सेल लाइव कर दी जाएगी। जिसका इंतजार हजारो-लाखों ग्राहक कर रहे हैं। इस सेल में आप कई फोन और अन्य प्रोडक्ट्स कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Flipkart Big Saving Days Sale: आधे से भी कम कीमत में 10 हजार से 20 हजार रुपये वाले फोन

पर सबसे अच्छी बात कि आप इस सेल में Apple के सबसे शानदार आईफोन 14 सीरीज (iPhone 14 Series) के फोन आइफोन 14 को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं। अमेजन ग्रेट समर सेल में आईफोन 14 को भारी डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। अगर आपका मन है कि आपके हाथ में भी एप्पल का फोन तो आपके पास एक अच्छा मौका है। आईफोन 14 अमेजन पर ग्रेट समर सेल के दौरान भारी छूट का फायदा आप कैसे उठा सकते हैं, चलिए बताते हैं..

Amazon Great Summer Sale 2023

आपके पास इस सेल में ये फोन 40 हजार रुपये से भी कम में खरीदने का मौका है, फोन पर बैंक डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है आप क्रेडिट कार्ड और कैशबैक का बेनिफिट उठाकर इस पर छूट ले सकते हैं। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर  भी आपके पास बेस्ट ऑप्शन है, उसको एप्लाई करके भी आप इसे कम कीमत में घर ला सकते हैं.

iPhone 14 Price and Offers

अगर आपके पास ICICI बैंक का कार्ड है तो आपको बंपर डिस्काउंट ऑफर भी मिलेगा। 5000 रुपये का Amazon Pay रिवॉर्ड लेने का मौका आपके पास हैं। और अगर आपके पास कोई अच्छी कंडिशन का फोन है, तो एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाकर आप 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं और इस तरह एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाने में सफल रहे तो आईफोन 14 की कीमत सिर्फ 39,293 रुपये रह जाती है।

Jio Plan: 84 दिन की वैलिडिटी वाला जियो के इस प्लान में, रोज मिलता है 2GB डेटा, कॉलिंग और SMS भी

अब देश-दुनिया की तमाम खबरें हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए vidhannews.in को फॉलो करें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles