Home गैजेट्स OPPO के इस स्मार्टफोन के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,मात्र 25000 में...

OPPO के इस स्मार्टफोन के रेट में हुई जबरदस्त गिरावट,मात्र 25000 में मिल रहा है 40 हजार वाला फोन,आज ही करें खरीदारी

OPPO RENO 10 5G स्मार्टफोन के खरीदारी पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया जा रहा है। Flipkart पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर चल रहा है जिसमें सस्ते में यह फोन खरीद सकते हैं।

OPPO RENO 10 5G: आज के समय में मार्केट में एक से बढ़कर एक या स्मार्टफोन लॉन्च होने लगे हैं और सभी स्मार्टफोन में जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं। सभी कंपनियों के द्वारा प्रतिस्पर्धा के इस दौर में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किए जाते हैं। मार्केट में लगातार कंपटीशन बढ़ता जा रहा है।

आप अगर कोई बेहतर फीचर वाला शानदार स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है। जी हां 32 मेगापिक्सल कैमरा वाला OPPO RENO 10 5G काफी कम दाम में बेचा जा रहा है। यह मौका आपको फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जाएगा। तो आईए जानते इसके बारे में विस्तार से……

OPPO RENO 10 5G FEATURES

बात अगर इस स्मार्टफोन के खासियत के करें तो इसमें आपको 14.7 इंच की OLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी और साथ ही प्रूफ से कर के तौर पर इसमें Qualcomm Snapdragon 77 8G soc का प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके साथ ही इसमें आपको 12gb रैम और 256 बीबी का स्टोरेज दिया जाएगा।

Also Read:New Smartphone Tips: नए स्मार्टफोन की लंबी उम्र और बेहतर रख-रखाव के लिए फॉलो करे ये खास टिप्स

जानिए स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी

बात अगर कैमरा क्वालिटी की करें तो इसमें आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल और दूसरा 32 मेगापिक्सल का होगा साथ ही तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेकेंडरी कैमरा होगा।सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

DISCOUNT OFFER’S

बात अगर उसके ऑफर्स और कीमत की करें तो इसका प्राइस 38999 है। आप अगर फ्लिपकार्ट से इसको खरीदेंगे तो इस पर 15% का डिस्काउंट मिलेगा इसके बाद इसकी कीमत 32999 हो जाएगी। इसके अलावा इस पर 26350 का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

अगर बैंक ऑफर्स की बात करें तो कस्टमर को सिलेक्टेड बैंक कार्ड पर ₹3000 का डिस्काउंट दिया जाएगा। किसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक मिलेगा और इसके अलावा 1 साल की वारंटी दे जाएगी।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

Exit mobile version