Big Year End Sale: इन सभी स्मार्टफोन को काफी सस्ते में करें ऑर्डर, जानें ऑफर डिटेल्स

Big Year End Sale: ऑनलाइन वेबसाइट फ्लिपकार्ट से आप खरीदें इन सभी स्मार्टफोन को भारी भरकम छुट के साथ.

Big Year End Sale: साल खत्म होने में आप कुछ ही दिन बाकी है. इसी सबको देखते हुए सभी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बेहतरीन ऑफर सभी सामानों पर दिए जा रहे हैं. इसी बीच अगर आप ऑनलाइन ई-कॉमर्स शॉपिंग प्लेटफार्म से लेने वाले है कोई नया फोन, तो आपके पास है एक बेहतरीन मौका. बता दे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रही है Big Year End Sale, जिसमें अगर आप स्मार्टफोन लेंगे तो आपको काफी सस्ते में पढ़ जाएगा.

तो अगर आप भी ₹7,000 तक की कीमत में कोई अच्छा बेहतरीन स्पेसिफिकेशन के साथ बिंदास कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं, तो ईयर एंड सेल से खरीदें. यहां सभी स्मार्टफोन सस्ते में आपको मिल जायेंगे. तो आईए जानते हैं इस सेल में आपको कौनसे हैंडसेट कितनी कीमत में उपलब्ध मिलेंगे.

Poco C51

सबसे पहला ऑफर आपको ईयर एंड के चलते दिया जा रहा है ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर, यहां आपको पहले ऑफर मिलेगा पोको के हैंडसेट पर. अगर आप इसी दिसंबर के महीने में Poco C51 को लेंगे, तो इसका 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाले मॉडल को आप 9,499 रूपये में लिस्ट पाएंगे. लेकिन सेल के चलते इसपर मिलेगा अपको डिस्काउंट. छूट के बस आपको यह फोन केवल 5,999 में मिल जायेगा. यह छूट आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% के कैशबैक के साथ दी जा रही है. इसके अलावा अगर आप इस फोन को फाइनेंस पर भी लेना चाहते है तो यह सुविधा भी अपको मिलेगी. इसके अनुसार आपको केवल हर महीने 211 रुपए की ईएमआई देनी होगी.

Poco के इस हैंडसेट में आपको डिस्प्ले दी जा रही है 6.52 इंच की. इसके अलावा इसके बैटरी बैकअप के मामले में आपको इसमें 5000 mah की दमदार बैटरी मिलेगी. कैमरा इसका आपको 8मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy F04

अगला ऑफर दिया जा रहा है सैमसंग के Samsung Galaxy F04 स्मार्ट फोन पर. इसको अगर आप लेंगे तो आपको इसकी कीमत पढ़ने वाली है 6,799 तक, लेकिन आपको इसपर 10% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा. जिसके बाद आपको और कम इसकी कीमत पढ़ जाएगी. यह फोन आपको बेहतरीन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ मिलेगी. इसकी डिस्प्ले आपको 6.5 इंच वाली फुल एचडी के साथ फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी. बैटरी इसकी एकदम तगड़ी और धांसू 5000mah की मिलेगी. इसके अलावा इस फोन के कैमरे की जानकारी दे तो इसमें 13 मेगापिक्सल का मैन कैमरा मिलेगा. साथ ही फ्रंट में इसके 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है.

Moto E13

अगला ऑफर दिया जा रहा है मोटोरोला के फोन पर. अगर आप Moto E13 फोन को लेते है, तो आपको इसका 64GB स्टोरेज वाला मॉडल आपको 10,999 रुपए में लिस्ट मिलेगा. लेकिन छूट के बाद आपको यह सेल में लिखा केवल 6499 में.

New Year Sale: Samsung Galaxy S2 पर बंपर डिस्काउंट, इतनी छूट के साथ खरीदें

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles