Samsung के इस धाकड़ फोन का नहीं तोड़, कैमरा ऐसा कि लड़कियों की बना पसंद

नई दिल्ली: इंडियन मार्केट में अगर गैजेट्स सेक्टर की बात की जाए तो, आपको हर एक कंपनी के फोन एकदम धांसू और सॉलिड मिलने वाले है. साथ ही साथ इसमें बेहतरीन फीचर्स भी आपको उपलब्ध मिलेंगे. हमेशा से ही एक के बाद एक न्यू स्मार्ट फोन एक दूसरे से बढ़-चढ़कर मार्केट में लॉन्च होते जा रहें है. जिसके फीचर्स भी ग्राहक को बहुत अट्रैक्ट करने का काम कर रहें है. इसी के चलते ही सबसे पुरानी फोन कंपनी सैमसंग ने लॉन्च किया है. अपना एक न्यू स्मार्टफोन. सैमसंग के इस न्यू स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन.

आइए आपको Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन के बारे में सभी जानकारी पूरी डिटेल से देते है. साथ ही साथ इसका कैमरा कैसा होगा. साथ ही इसमें मिलने वाली बैटरी कितनी सॉलिड होगी ये भी जानते है.

Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर के साथ मिलेगी.

Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन का इंटरनल स्पेस

बात अगर करें इस स्मार्टफोन के इंटरनल स्टोरेज की तो इस स्मार्टफोन में आपको 12GB RAM और 256GB ROM की इंटरनल स्टोरेज मिलने वाली है.

Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन का फुल एचडी कैमरा

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ 4 कैमरा मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका 108MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 12MP का होगा. तीसरा कैमरा इसका 8 MP का दिया गया है. चौथा कैमरा इसका 5MP का दिया गया है.

वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसके फ्रंट में आपको 48MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन धांसू बैटरी

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बैटरी मिलने वाली है.

Samsung Galaxy Swan स्मार्टफोन की कीमत

अब बात अति है इस स्मार्टफोन की कीमत की तो इस स्मार्टफोन की कीमत ₹30,000 इंडियन मार्केट में होन

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles