Home गैजेट्स iPhone 11 Discount Offer: बंपर छूट! सिर्फ 3999 रुपये में आईफोन 11...

iPhone 11 Discount Offer: बंपर छूट! सिर्फ 3999 रुपये में आईफोन 11 खरीदने का शानदार मौका, हाथ से ना जाने दें

iPhone 11 Discount Offer: आज हम आपको iPhone 11 पर चल रही Discount के बारे में बताएंगे, चलिए जानते हैं

iPhone 11 Discount Offer: क्या आप iphone यूज करने के शौकीन है, पर कम बजट के चलते नहीं खरीद पा रहे हैं, तो अब आप खुश हो जाइए और टेंशन लेने छोड़ दिजिए क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आए है आईफोन 11, जो सबसे बड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है, फ्लिपकार्ट की ओर से iPhone 11 पर बंपर ऑफर मिल रहा है, इसके बाद आप इसे आधी से भी कम कीमत में इसको खरीद सकते हैं। इस फोन में कई लुक के साथ कई शानदार फीचर्स भी दी गई है। इस फोन को महज 4000 रूपये में आप खरीद सकते हैं, आप इस पर चल रही ऑफर्स का फायदा कैसे उठा सकते है, तो चलिए आपको बताते है-

Airtel Recharge Plan: 84 दिनों की अनलिमिटेड कॉलिग, 1.5GB एयरटेल का डेटा प्लान सिर्फ 240 रुपये

iPhone 11 Discount Offer: पूरे 11 प्रतिशत डिस्काउंट

सबसे पहले आईफोन 11 पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में आपको बताएंगे तो 11 परसेंट का शानदार डिस्काउंट इस पर दिया जा रहा है। वैसे इसकी असल कीमत 43,999 है पर डिस्काउंट मिलने के बाद आपको यह सिर्फ 38999 रूपये में मिल जाएगा। पर इसके अलावा भी इस पर कई ऑफर है, जिनका आप फायदा उठा सकते है।

iPhone 11 Discount Offer: एक्सचेंज बोनस का भी मिलेगा लाभ

अब बात करते है इस फोन पर चल रहे एक्सचेंज ऑफर की इस पर पूरे 35,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। अगर आप इस एक्सचेंज बोनस का पूरा फायदा उठाते है तो इसकी कीमत आपको सिर्फ केवल 3999 रुपये रह जाती है, पर ध्यान रहे कि आप जिस फोन को एक्सचेंज करने जा रहे है, उसकी कंडिशन अच्छी हो।

iPhone 11 की क्या है खासियत

वैसे तो इस फोन में कई खासियतें है, 64GB की स्टोरेज के साथ इस फोन में 6.1 इंच का लिक्विड रेटीना एचडी डिस्प्ले भी दिया गया है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें दो रियर कैमरे 12+12 मेगापिक्सल के दिए गए है। साथ ही फोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का फेसिंग कैमरा भी दिया गया है।

Budget Smartphone 2023: पोको और रियलमी के ये हैं शानदार मॉडल, बजट फ्रेंडली फोन की जानें सभी खूबियां

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version