Jio Family Recharge Plan: एक-दो नहीं घर के 4 लोग उठा सकेंगे इस फैमली रिचार्ज प्लान का बेनिफिट

Jio Family Recharge Plan: रिलायंस जियो ने एक शानदार फैमली रिचार्ज प्लान पेश किया है, आपको बता दें कि ये प्लान का फायदा फैमिली के चार सदस्य उठा सकते हैं, चलिए बताते हैं...

Jio Family Recharge Plan: रिलायंस जियो देश में पूरी तरह पैर पसार चुकी है, हाथ में फोन हो, नेटवर्क की सुविधा हो या फिर रिचार्ज प्लान, हर चीज में एक से बढ़कर एक काम कर रही हैं शानदार और किफायती प्लानों में अब जियो ने एक और नए रिचार्ज प्लान को पेश किया है और ये प्लान है जियो का फैमिली रिचार्ज प्लान, तो चलिए बताते हैं कि किस तरह एक ही परिवार के सभी सदस्य इस प्लान का फायदा उठा सकते हैं…

Jio Cheapest Plan: Airtel-Vi अब बेदम, जानें जियो का ये शानदार प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ

जियो के जिस शानदार फैमली रिचार्ज प्लान (Family Recharge Plan under 400) की हम बात कर रहे हैं, उसमे कई बेनिफिट्स कंपनी ने दिए हैं, तो चलिए बताते हैं आपको इस फैमिली प्लान के बारे में

JIO: Family Recharge Plan under 400

जियो ने जो ये नया फैमिली प्लान पेश किया है उसकी कीमत 399 रुपये है और ये एक फैमली रिचार्ज प्लान है। इस प्लान से आपको ही नहीं चार लोगों को फायदा मिलता है। वर्क फ्रॉम या मनोरंजन के लिहाज से एक बेस्ट प्लान हो सकता है। दरअसल, ये एक ब्रॉडबैंड प्लान (Jio broadband plan) है जिसमें डाट समेत कॉलिंग बेनिफिट मिलता है।

जियो का 399 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान

जियो के इस 399 रुपये वाले प्लान में सबसे बड़ी बात है कि आपको इसमें अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा तो मिलेगा ही, साथ ही अन्य कई फायदे इसमें दिए जाएंगे। बात करें बेनिफिट्स की तो इसमें 30 Mbps स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा और साथ ही 30 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा भी दी है।

Airtel Basic Broadband Plan की कीमत की बात करें तो ये 499 रुपये है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा बेनिफिट दिए गए है जो 40Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटे डाटा भी आपको देता है। 1 महीने की वैधता वाला ये प्लान फ्री वाई-फाई राउटर के साथ शामिल है।

जियो की तरह बीएसएनएल और एयरटेल के पास भी ब्रॉडबैंड प्लान है। BSNL Fibre प्लान की कीमत 329 रुपये है। इसमें 20Mbps की स्पीड से 1000GB डाटा का बेनिफिट मिलता है। ये 30 दिनों की वैधता के साथ आता है।

Jio Cheapest Plan: Airtel-Vi अब बेदम, जानें जियो का ये शानदार प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट्स के साथ

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles