Nokia का रुतबा नहीं हुआ कम, अब लाया ऐसा फोन कि खरीदारी को उमड़ा सैलाब

Nokia 2100 Minima 5G Smartphone: नोकिया एक ऐसी फोन कंपनी है जिसपर लोग आज से नहीं बल्कि कई साल से भरोसा करते हुए आ रहें है. अबकी बार नोकिया ने नया फोन लॉन्च कर सबके होश उड़ा दिए है. जैसे जैसे टेक्नोलॉजी बदल रही है वैसे वैसे नए नए फीचर्स और लेटेस्ट लुक के साथ नए नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहें है. अबकी बार तो सबके दम को निकालने के लिए नोकिया ने अपना एक बिंदास और बेहतरीन लुक वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर डाला है.

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहें है उस फोन का नाम है Nokia 2100 Minima 5G Smartphone. आइए आपको नोकिया के इस स्मार्टफोन के बारे में फुल जानकारी पूरी डिटेल से देते है.

Nokia 2100 Minima 5G Smartphone Features

फिचर्स के मामले में सबसे पहले आपको इसके डिस्प्ले के बारे में बता देते है. इसमें आपको 6.4 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि 2 k पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आयेगी. इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलेगी. वही इस फोन के अंदर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्राइड 13 पर काम करेगा.

Nokia 2100 Minima 5G Smartphone Camera

बात अगर इस 5G स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरे की करें तो इस फोन में आपको पीछे की साइड ट्रिपल कैमरा मिलने वाला है. प्राइमरी कैमरा इसका आपको 108MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका 50MP का दिया गया है. तीसरा कैमरा इसका 25MP का दिया गया है. वहीं इसके फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 30MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Nokia 2100 Minima 5G Smartphone Battery

इस 5G स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी की अगर बात करें तो इसमें आपको 65W की फास्ट चार्जिंग वाली टिकाऊ बैटरी मिलने वाली है. ये बैटरी आपको 6000mah की मिलेगी. जो आपको लॉन्ग लाइफ बैटरी बैकअप देने वाली है.

Nokia 2100 Minima 5G Smartphone Price

कीमत के मामले में मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस नोकिया के नए फोन की कीमत लगभग ₹15000 से शुरू हो सकती है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

 

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles