OnePlus 12R कम कीमत में खास फीचर्स के साथ खरीदें, जानें पूरी जानकारी

OnePlus 12R: वन प्लस का OnePlus 12R कम कीमत में शानदार वीडियो और फोटो कैमरा के साथ करें ऑर्डर, जानें फुल डिटेल्स.

OnePlus 12R: वन प्लस के फोन बेस्ट वीडियो और फोटो देने के लिए माहिर है. इसी कड़ी के अंदर वन प्लस का OnePlus 12R 5G Smartphone जमकर लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. इसका सुंदर लुक और गुड डिज़ाइन सबके दिलों पर छाने वाला है.

अगर आप इस फोन की खरीदारी करते है तो अपको इसमें कई सारे खास और न्यू फंक्शन और फीचर्स मिलने वाले है. इसके अलावा इस फोन का बैटरी लाइफ भी काफी लंबे समय तक चलने वाला दिया जाने वाला है. आइए जानें है इस फोन की कीमत और अन्य बाकी की डिटेल्स पूरे विस्तार से.

OnePlus 12R Price

पहले शुरू करते है इस फोन की कीमत से. अगर आप इस फोन को सस्ते में लेने की सोच रहे है तो आपको इस और 4000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. साथ ही ऑनलाइन पेमेंट पर आपको छूट भी मिलेगी. अगर आप इसका 8GB रैम/128GB स्टोरेज वाला वेरिएंट लेंगे तो आपको इसकी कीमत ₹39,999 रूपये तक पढ़ने वाली है. इसके अलावा इसका अगर आप 16GB रैम/256GB स्टोरेज वेरिएंट लेंगे तो आपको इसकी कीमत ₹45,999 रुपए पढ़ने वाली है.

OnePlus 12R All Features

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की अगर जानकारी दें तो अपको इसमें फुल एचडी वाली 6.78-इंच की AMOLED ProXDR डिस्प्ले दी जाने वाली है जो अपको 120Hz तक के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आराम से मिलेगी.

OnePlus 12R Camera

Camera Quality इसका एकदम धांसू दिया है. इसके अंदर आपको पहला कैमरा दिया जा रहा है 50 मेगापिक्सल का Sony IMX890 प्राइमरी सेंसर लेंस के साथ. दूसरा कैमरा इसका आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ दिया जायेगा. इसके अलावा इसका तीसरा कैमरा आपको 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेंस के साथ मिलेगा. वहीं इसमें अपको फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है.

बैटरी

बैटरी इसकी एकदम धांसू वाली तगड़े पावर के साथ में 5,500mAh की बैटरी के तौर पर दी है, जो 100W की SUPERVOOC चार्जर के साथ है.

Poco M6 के माइंड ब्लोइंग कॉलर ने जीता सबका दिल, जानें खास फीचर्स और बैटरी लाइफ

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles