Home गैजेट्स OnePlus ने लॉन्च किया Amazing फीचर्स और Wonderful कैमरे वाला स्मार्टफोन

OnePlus ने लॉन्च किया Amazing फीचर्स और Wonderful कैमरे वाला स्मार्टफोन

Oneplus : अब OnePlus ने लॉन्च किया अपना एक अमेजिंग फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जिसका लुक सबको दीवाना कर रहा है.

Oneplus : अब OnePlus ने लॉन्च किया अपना एक अमेजिंग फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जिसका लुक सबको दीवाना कर रहा है. साथ ही इस नए हैंडसेट में कैमरे भी इतने वंडरफुल दिए जा रहे है कि आप इससे अच्छी अच्छी वीडियो और फोटो ले सकते है.

बता दें इस फोन का नाम है OnePlus Nord 3 smartphone, इस फोन का लुक भी काफी अट्रैक्ट करने वाला दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाली दमदार और धांसू बैटरी की करें तो इस फोन में बैटरी की पावर इतनी तगड़ी है कि आप इसको एक बार में फुल चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं. आईए बाकी की पूरी जानकारी इस OnePlus Nord 3 smartphone की नीचे इस आर्टिकल में देते है.

OnePlus Nord 3 Smartphone Details

वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन में आपको मिल जायेगी एक बड़ी फुल एचडी वाली 6.74-इंच AMOLED डिस्प्ले. जो कि 1.5K रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आने वाले है.

वहीं इस फोन के अगर इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको बता दें OnePlus Nord 3 5G स्मार्टफोन में आपको मिलेगा 12 GB की रेम और 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करने वाला ऑप्शन. वहीं फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Andorid 13 पर आधारित होगा.

OnePlus Nord 3 Smartphone Camera

वनप्लस नोर्ड 3 5G स्मार्टफोन में आपको मिलता है शानदार और जबरदस्त कैमरा. इस फोन में आपको पीछे की साइड ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इसमें आपको प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल का दिया जा रहा है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सेल का दिया जा रहा है और तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सेल कैमरा दियाबजा रहा है. वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16 मेगापिक्सेल का सेल्फी कैमरा मौजूद है.

OnePlus Nord 3 Battery

इस OnePlus के न्यू 5G स्मार्टपोने में आपको 5000mAh की तगड़ी और धांसू बैटरी दी जा रही है. जो की 80W का चार्जर सपोर्ट के साथ मिलेगी.

OnePlus Nord 3 Price

बता दे, इस फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आपको पढ़ने वाली है 32,999 रुपये.जबकि इसके 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपये है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version