Home गैजेट्स OnePlus Open Phone में मिलेंगे ये खास फीचर्स, कैमरा क्वालिटी बेस्ट और...

OnePlus Open Phone में मिलेंगे ये खास फीचर्स, कैमरा क्वालिटी बेस्ट और बैटरी धांसू

OnePlus Open Phone: सैमसंग के सभी फोल्डेबल फोन को पीछे करने लॉन्च हुआ वनप्लस का यह न्यू फोल्डेबल फोन, जानिए कीमत.

OnePlus Open Phone: अगर आप कब बजट में बेहतरीन फोन खरीदना चाहते है. तो अब आपके पास है बड़ा मौका. जिसके जरिए आप सस्ते में फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीद सकते है. वैसे तो सैमसंग के फोल्डेबल स्मार्टफोन अच्छी बिक्री कर रहे है. लेकिन अब सैमसंग के फ्लोडेबल फोन को टक्कर देते हुए OnePlus द्वारा लॉन्च है है OnePlus Open Phone.

OnePlus का यह फोल्डेबल फोन अच्छी कैमरा क्वालिटी के साथ साथ बड़ी बेहतरीन फुल एचडी वाली डिस्प्ले में अवेलेबल है. इस फोन की पूरी जानकारी दे तो इसमें आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा रहा है. खास बात यह है कि इसको ग्राहक ई कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर अच्छी और सस्ती डील में ले सकते है. अगर आप इसको ऑर्डर करेंगे ऑनलाइन वेबसाइट से तो आपको इसपर डिस्काउंट ऑफर मिल जायेगा. तो आइए जानते है इस वन प्लस के इस फोन की पूरी जानकारी पूरे विस्तार से.

OnePlus Open Phone Amazon Deal

अगर आप वनप्लस के इस फोल्डेबल फोन को छूट के साथ ऑफर में लेने की सोच रहे है. तो अपको इसपर डिस्काउंट ऑफर मिल जायेगा. इसके लिए आपको ऑनलाइन वेबसाइट Amazon पर जाना होगा. यहां आपको OnePlus Open Phone का 512 जीबी वाला इंटरनल स्टोरेज मॉडल 1,49,999 रुपये तक की कीमत में मिलेगा. लेकिन यहां आपको इसपर 7 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल जायगा. इसके बाद इसका प्राइस 1,39,999 तक हो जायेगा. इसके अलावा ईएमआई प्लान और बैंक ऑफर भी इसपर दिया जा रहा है.

OnePlus Open Phone Display

OnePlus के इस फोल्डेबल फोन में आपको 7.82 इंच की फुल एचडी के साथ OLED स्क्रीन डिस्प्ले दी जा रही है. यह डिस्प्ले आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में मिलेगी. इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की अगर बात करें तो एंड्रॉयड 13 के आधार पर यह काम करेगा.

OnePlus Open Phone Camera

इस OnePlus Open स्मार्टफोन में आपको 5 कैमरे दिए जा रहे है. जो की तीन बैक में और दो फ्रंट में है. पहला कैमरा 48MP का दिया जा रहा है, दूसरा 64MP का दिया गया है, तीसरा कैमरा 48MP का है. इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दो कैमरे दिए है. पहला सेल्फी कैमरा है 20MP का और दूसरा 32MP का फेसिंग दिया है.

OnePlus Open Phone Battery

इसकी बैटरी मिलेगी 4805mAh की, जो 67W फास्ट चार्जिंग में मिलने वाली है.

Upcoming Smartphone: इस दिसंबर लॉन्च होंगे यह सभी न्यू स्मार्टफोन, पुराने फोन की होगी सेल्स डाउन

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

 

Exit mobile version