Home गैजेट्स OPPO A2 प्रीमियम फीचर्स के साथ इतने कम प्राइस में होगा पेश,...

OPPO A2 प्रीमियम फीचर्स के साथ इतने कम प्राइस में होगा पेश, जानें डिटेल्स

OPPO A2 : ओप्पो बहुत जल्दी एक बड़ा धमाका करते हुए बेहद ही खूबसूरत स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. जिसके बाद वीवो और वन प्लस जैसे सभी फोनों के उड़ेंगे होश.

OPPO A2: वनप्लस और वीवो के फोन को टक्कर देने के लिए अब आने वाला है ओप्पो का एक प्रीमियम फीचर्स वाला नया स्मार्टफोन. वैसे तो हर फोन कंपनी फेस्टिवल सीजन में अपनी अच्छी बिक्री करती हुई नजर आ रही है. ऐसे में अगर आप भी शानदार फोन लेने की सोच रहे है. तो एक बार ओप्पो के इस हैंडसेट के बारे में भी थोड़ा सोचें

इस खबर में हम जिस फोन की बात कर रहे हैं उस फोन का नाम है ओप्पो A2 स्मार्ट फोन. रिपोर्ट्स की माने तो यह फोन जल्द लॉन्च करने की संभावना है. इस फोन की बॉडी काफी पतली और सुंदर दी जाएगी. इसके मैन फीचर्स काफी दीवाने कर देने वाले दिए जायेंगे. इसके अलावा वीडियो और फोटो लेने के तौर पर इसमें शानदार क्वालिटी वाले कैमरे मौजूद है. साथ ही इसपर अच्छा डिस्काउंट भी आपको मिल जायेगा. बाकी की पूरी जानकारी लेने के लिए इस खबर को पूरा पढ़ें.

OPPO A2 5G Smartphone Details

सबसे पहले फीचर के मामले में इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन की डिटेल्स देंगे. इसके अंदर आपको फुल एचडी वाली फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ में डिस्प्ले स्क्रीन मिलेगी. जिसका प्रोसेसर डाइमेंसिटी 700 का होगा. इसके अलावा इसके इंटरनल स्टोरेज की डीटल्स दे तो आपको इसमें 12जीबी की रैम और 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मौजूद मिलेगा.

OPPO A2 5G Smartphone Camera Quality Details

कैमरा क्वालिटी की डिटेल्स दे तो आपको बता दें इसमें बैक में आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. इसका पहला कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा के तौर पर मिलेगा. वहीं इसका दूसरा कैमरा आपको 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा के लिए पर दिया जा रहा है. इसके अलावा इसके फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है.

OPPO A2 5G Smartphone Battery

बैटरी इसकी एकदम तगड़ी वाली और दमदार 5,000mAh की दी जायेगी.

OPPO A2 5G Launch Date

बता दें अभी आधिकारिक तौर पर इस फोन के लॉन्च होने का ऐलान नहीं हुआ है. ओप्पो की ओर से इस फोन को लेकर कोई बयान नहीं आया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो इसको लॉन्च करने की तैयारी हो रही है.

Vivo T2x 5G Smartphone खास फीचर्स के साथ लबालब, शानदार कैमरे से क्लिक करें बिंदास फोटो

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

Exit mobile version