Redmi Note 13 Pro: रेडमी नोट 13 प्रो में 200MP कैमरा समेत ये है सभी शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Redmi Note 13 Pro: आप भी कोई दमदार परफोर्मेंस वाला फोन ढूढ़ रहे हैं तो रहे तो रेडमी नोट 13 प्रो बेहतरीन फोन में से एक हैं कम कीमत में इस फोन की फीचर्स शानदार है।

Redmi Note 13 Pro: रेडमी ने अपने यूजर्स के लिए Redmi Note 13 Series को हाल ही में लॉन्च किया था। रेडमी के भारत में काफी संख्या में दीवाने है। रेडमी नोट 13 प्रो स्मार्टफोन को 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लिया जा सकता है। इस फोन का कैमरा शानदार फीचर्स के साथ लैस है और इसकी परफोर्मैंस बेहतरीन क्वालिटी की है। फोन में जबरदस्त कैमरा और शानदार फीचर्स दे रखें हैं..

Redmi Note 13 Pro: ये है फीचर्स

Redmi Note 13 Pro के फीचर्स में सबसे पहले प्रोसेसर की बात करें तो स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 चिपसेट दिया गया है। Redmi Note 13 Pro के डाइमेंशन की बात करें तो 7200-अल्ट्रा प्रोसेसर दिया गया है। जो फोन को स्पीड को बेहतरीन बनाता है।

रेड मी नोट 13 प्रो सीरिज फोन के डिस्पले की बात करें तो इसमे 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ लाया गया है। और फोन बेहद ही स्लिम लुक में होने की वजह से ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। इस फोन में रैम और स्टोरेज भी बेहतरीन दिए हुए हैं, नोट 13 प्रो स्मार्टफोन में OIS और EIS सपोर्ट के साथ 200 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro फोन में 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दी हुई है। Redmi Note 13 Pro Plus फोन 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ फोन को पेश किया गया है।

कैमरा फीचर्स

रेडमी का यह फोन बाजार में 3 रैम व स्टोरेज विकल्पों में खरीदा जा सकता है। इस फोन को पहला 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज तो दूसरा 8 जीबी रैम व 256 जीबी स्टोरेज तो वहीं तीसरा 12 जीबी रैम व 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज में बाजार से खरीदा जा सकता है।

नोट 13 प्रो स्मार्टफोन में OIS और EIS सपोर्ट के अलावा 200 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा दिया गया है। रेडमी नोट 13 में 16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

बैटरी

Redmi के इस हैंडसेट में 5100mAh बड़ी बैटरी है जो 67W TurboCharge फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट करती है। रेडमी नोट 13 प्रो को ऐमजॉन इंडिया से 7 कलर वेरियंट में नो-कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है। फोन की स्मार्ट लुक ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करती है और इसको बेहद ही खास बनाती है।

ये भी पढ़े- iphone Series Cut Price: iPhone सीरीज पर बंपर छूट, मौका हाथ से छूट न जाए…

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News TwitterKooappऔर YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles