Home गैजेट्स Samsung Phone: बचत धमाका! सैमसंग गैलक्सी के इस मॉडल पर मिल रही...

Samsung Phone: बचत धमाका! सैमसंग गैलक्सी के इस मॉडल पर मिल रही जबरदस्त छूट, ऑफर का फायदा उठाएं ऐसे

Samsung Phone: सैमसंग के गैलक्सी फोन पर बंपर छूट चल रही है, आइए आपको बताते हैं कैसे आप इस फोन पर शानदार ऑफर पा सकते है

Samsung Phone:  सैमसंग देश की बड़ी कंपनियों में शुमार है, जिसकी वजह से सैमसंग के लाखों-करोड़ों फैन हैं, वैसे तो बाजार में कंपनी के एक से एक फोन उपलब्ध है पर ऑफर के चलते अगर कोइ फोन आपको सस्ता मिलता है तो आप उसको खरीद सकते हैं, तो अगर आप कोई नया फोन खरीदने का मन बना रहें हैं और बजट कम है, तो आज हमारे पास आपके लिए जबरदस्त ऑफर है…

Samsung Galaxy M34 5G: डिस्प्ले

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.6-इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलता है, जो कीमत के लिहाज से काफी अच्छा है। स्क्रॉल करने में काफी स्मूथ है और साउंड क्वालिटी भी शानदार मिलती है इसके अलावा फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया हुआ है और 1000 निट्स की ब्राइटनेस भी इसमें शामिल है।

Samsung Galaxy M34 5G: परफॉर्मेंस?

फोन Exynos 1280 SoC द्वारा संचालित होता है, जो 8GB तक रैम के साथ जुड़ा हुआ है। यह लेटेस्ट एंड्रॉइड 13 पर चलता है। फोन पर करीब 1 घंटे तक BGMI गेम खेला और मुझे फ्रेम ड्रॉप का सामना नहीं करना पड़ा। लेकिन कुछ देर बाद यह गर्म हो गया है और इसलिए इसको हाई सेटिंग्स पर न खेलें। मिडियम सेटिंग में गेम आसानी से खेला जा सकेगा। फोन में कई प्री-इंस्टॉल्ड ऐप्स मिलते हैं. कुल मिलाकर फोन अच्छी तरह से परफॉर्म कर रहा है।

Samsung Galaxy M34 5G: कैसा है कैमरा?

Samsung Galaxy M34 5G का प्राइमरी कैमरा काफी शानदार रहा। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP (OIS), 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो शूटर मिलता है, वहीं सामने की तरफ 13MP का कैमरा इसमें शामिल है।

Samsung Phone: Camera

कैमरे के तौर पर सैमसंग के इस फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और एक थर्ड सेंसर दिया गया है, सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल कैमरा मौजूद है

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version