Home गैजेट्स OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: बंपर छूट, वनप्लस का नोर्ड...

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: बंपर छूट, वनप्लस का नोर्ड सीई 2 सिर्फ 999 रूपये में, ऑफर ऐसे होगी

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: अमेज़न पर इन दिनों तगड़ी ऑफर चल रही है, वनप्लस को नोर्ड सीई 2 फोन को ऑफर के चलते आप सिर्फ 999 रूपये में घर ला सकते हैं, चलिए जानते हैं...

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आए दिन ऑफर चलती रहती है, इन दिनों भी आपको अमेजन पर वनप्लस के नोर्ड सीईई 2 पर खास छूट मिल रही है, जिसके चलते आप इस फोन को काफी सस्ते में खरीद सकते है, चलिए बताते है, कि कैसे आप इस फोन को इतने सस्ते में खरीद सकते हैं…

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: कीमत

वनप्लस के 6जीबी रैम, 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की बात करें तो इसकी असल कीमत 19,999 रुपये है, पर इसको 17,999 रुपये में लिस्टेड किया गया है, साथ ही अगर आप इसके अलावा अगर आप ICICI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर, इस पर 500 रुपये की और छूट मिल जाएगी।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G पर एक्सचेंज ऑफर

इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रही हैं, अगर आपके पास कोई फोन अच्छी कंडिशन में हैं तो आप उसको बदल कर तो एक्सचेंज बोनस का फायदा उठा सकते है, जिसके बाद आपको 17,000 रुपये की छूट भी इस फोन पर मिल सकती है। और इस तरह आपको ये फोन केवल 999 रूपये में मिल जाएगा।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड CE 2 Lite की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.59 इंच का डिस्प्ले शामिल है  इसके अलावा डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का है। स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर इस फोन में दिया गया है।

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G Offer: कैमरा

वनप्लस नॉर्ड CE 2 Lite का कैमरा भी बेहद शानदार है इस फोन में कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है जो 64 मेगापिक्सल का है इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी इसमे शामिल है।

सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 33 वॉट की SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version