Home गैजेट्स Samsung Galaxy S21 FE पर पाएं अब भारी छूट, दाम हुए इतने...

Samsung Galaxy S21 FE पर पाएं अब भारी छूट, दाम हुए इतने सस्ते की जमकर हो रही सेल

Samsung Galaxy S21 FE : ओप्पो वीवो वनप्लस तक के हैंडसेट को अब सैमसंग का नया सैमसंग गैलेक्सी s21 FE दमदार टक्कर देने वाला है, इसका शानदार बेहतरीन कैमरा क्वालिटी आपके खचाखच खींचने वाली है फोटो.

Samsung Galaxy S21 FE: नए नए फोन सभी चाइनीज फोन कंपनियां लॉन्च कर रही है. ऐसे में अगर आप भी कोई नया फोन लेने वाले है तो सैमसंग का फोन इन दिनों खूब चर्चा में छाया हुआ है. अबकी बार एक नया फोन सैमसंग द्वारा तगड़े ऑफर के साथ पेश हुआ है.

इस बार सैमसंग ने लॉन्च किया है अपना एक नया हैंडसेट जिसका नाम है Samsung Galaxy S21 FE 5G Smartphone, इसमें आपको वीडियो और फोटो शूट के लिए दिया जा रहा है शानदार कैमरा जिससे आप वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कर सकते है. बाकी इस फोन पर मिलने वाला ऑफर और बाकी के इसके फंक्शन आइए जान लेते है.

Samsung Galaxy S21 FE 5G Smartphone All Function

सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें आपको एक से बढ़कर एक तगड़े फंक्शन और फीचर्स दिए है. इसकी फुल एचडी वाली डिस्प्ले सबको आकर्षित कर रही है. इसके अलावा इसमें मिलने वाली स्क्रीन एकदम फुल एचडी प्लस के साथ साथ गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में दी जाना तय है. यह डिस्प्ले आपको 6.4 इंच की दी जा रही है.

कीमत

कीमत की बात करें तो इस सैमसंग के हैंडसेट की कीमत आपको बाजार में पढ़ने वाली है करीब 69,999 रुपये की कीमत में. लेकिन आप इसको फ्लिपकार्ट पर मिल रही छूट के साथ मात्र 31,999 रुपये में ऑर्डर कर सकते है. इसके अलावा आप इसको ईएमआई ऑफर के तहत भी केवल 5,334 रुपये में भी ले सकते है.

कैमरा

कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको दिया जा रहा है, पहला कैमरा 12 मेगापिक्सेल का, वहीं इसका दूसरा कैमरा भी 12 मेगापिक्सेल वाइड लेंस के साथ दिया है और तीसरा कैमरा इसका 8 मेगापिक्सेल टेलीफोटो लेंस के दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में आपको दिया जा रहा है 32 मेगापिक्सेल का कैमरा. तो आप फुल एचडी क्वालिटी में इस फोन के कैमरे से वीडियो और फोटो अच्छी क्वालिटी में ले सकते है.

Oppo A79 5G ने बिखेरे जलवे, शानदार फीचर्स के साथ बेहद कम कीमत

 

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

 

 

 

 

 

Exit mobile version