Samsung के क्यूट लुक वाले स्मार्टफोन ने किया युवाओं को दीवाना, DSLR हुआ फेल

Samsung Smartphone: Samsung हर बार ओप्पो, विवो से हटके ही अपने स्मार्टफोन लता है. एक बार फिर Samsung ने लॉन्च कर दिया है अपना जानदार और दमदार स्मार्टफोन.

Samsung Smartphone: Samsung हर बार ओप्पो, विवो से हटके ही अपने स्मार्टफोन लता है. एक बार फिर Samsung ने लॉन्च कर दिया है अपना जानदार और दमदार स्मार्टफोन. जिसे देखकर सारी कंपनी चौक गई है. साथ ही साथ सारी स्मार्टफोन कंपनियों में हड़कंप मच गया है.  सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जिसपर लोग आज भी बंद आंखों से भरोसा करते है. आज भी नया फोन सैमसंग का मार्केट में आ जाए तो लोग उसे देखने के लिए बेकरार हो जाते है.

अबकी बार सैमसंग ने अपना ऐसा शानदार और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला फोन लॉन्च किया है जिसको देख DSLR भी फेल दिख रहा है. पापा की परियों को भी बहुत पसंद आने वाला है ये फोन. अगर आपको भी वीडियो और फोटो लेने का शोक है, तो आपके लिए ये फोन एकदम बेस्ट रहने वाला है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy M14 5G New Smartphone. तो चलिए बताते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरे विस्तार से.

Samsung Galaxy M14 5G New Smartphone Features

बात करें इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास कवर डिस्प्ले मिलने वाली है.

Samsung Galaxy M14 5G New Smartphone Camera

बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरा की तो इस स्मार्टफोन में आपको पीछे की तरफ तीन कैमरा देखने को मिल जाएंगे. पहला कैमरा इस फोन का 50MP का दिया जायेगा. दूसरा कैमरा 2MP का दिया जायेगा. तीसरा कैमरा 2MP का दिया गया है. फ्रंट कैमरा में इसके वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy M14 5G New Smartphone Battery

बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको 6,000mAh की दमदार और पावरफुल बैटरी दी गई है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें.

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles