Samsung के Waterproof स्मार्टफोन ने बिखेरा जलवा, कम कीमत में हो रहा सेल

Samsung Smartphone: सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जो की आज से नहीं बल्कि कई साल से मार्केट में अपना एक अच्छा और सॉलिड दबदबा बनाए हुए है.

Samsung Smartphone: सैमसंग एक ऐसी फोन कंपनी है जो की आज से नहीं बल्कि कई साल से मार्केट में अपना एक अच्छा और सॉलिड दबदबा बनाए हुए है. सैमसंग ने आज इतनी तरक्की कर ली है कि मार्केट में सैमसंग के कीपैड फोन से लेकर 5g स्मार्टफोन तक मौजूद है.

दिन बा दिन सैमसंग अपने नए नए लेटेस्ट फीचर्स और गुड लुकिंग डेशिंग समर्टफोन लॉन्च करता रहता है. एक बार फिर मार्केट में सबके दम को निकालने के लिए सैमसंग ने अपना एक न्यू वाटरप्रूफ समर्टफोन लॉन्च कर दिया है. इसके इस फीचर को देख सभी फोन की सेल्स चिंता में पढ़ गई है.

आइए सबसे पहले इस सैमसंग के फोन का नाम बता देते है. इस फोन का नाम है SAMSUNG Galaxy A73 5G Smartphone. इसका लुक भी एकदम बेहतरीन दिया गया है. साथ ही इसका मैन फीचर लोगों को इसका दीवाना बना रहा है. आइए पूरी जानकारी फुल डिटेल में बताते है विस्तार से.

SAMSUNG Galaxy A73 5G Smartphone Features

इसमें आपको फुल एचडी और फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन वाली डिस्प्ले दी गई है. ये स्क्रीन डिस्प्ले आपको 6.7 इंच की मिलने वाली है. फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम लेटेस्ट वर्जन पर काम करने में सफल रहने वाला है.

SAMSUNG Galaxy A73 5G Smartphone Camera

इसमें आपको पीछे की साइड चार कैमरा मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका आपको 108 मेगापिक्सल का दिया जाएगा. दूसरा 12 mp का दिया जाएगा. वहीं तीसरा और आखिरी कैमरा इसका आपको 5 + 5 MP के दिए जायेंगे.

फ्रंट में आपको इसके वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए बेहतरीन और एचडी क्वालिटी कैमरा दिया गया है.

SAMSUNG Galaxy A73 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इसके अंदर आपको 25W की फास्ट चार्जिंग वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है.

SAMSUNG Galaxy A73 5G Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत इंडियन मार्केट में आपको 51,990 रूपये की पढ़ने वाली है. लेकिन अगर आप इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से लेंगे तो आपको डिस्काउंट मिलेगा. यहां पर आपको 19% का डिस्काउंट मिल जाएगा. जिसके बाद आपको ये फोन 42,100 का मिलेगा.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles