Home गैजेट्स Tecno Pova 3: बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें, टेक्नो का 6.9 Inch...

Tecno Pova 3: बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदें, टेक्नो का 6.9 Inch डिस्पले वाला शानदार फोन, Flipkart पर शुरू हुई सेल

Tecno Pova 3: फिल्पकार्ट से आप टेक्नो पोवा 3 को ऑफर के चलते बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं, आपको बता कि यह छूट लिमिटेड है, तो चलिए बताते आप इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं..

Tecno Pova 3: ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इन दिनो सेल के चलते टेक्नो पोवा 3 को आप बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं, इस फोन पर भारी डिस्काउंट की ऑफर चल रही है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर अभी सेल की शुरुआत भी हो चुकी है। और इसी कारणवश आप इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका आपके पास है।

Budget Smartphones: कम बजट वाले खुश हो जाइए, 10 हजार से कम कीमत वाले इन स्मार्टफोन्स की जानिए फीचर्स-खासयितें

Tecno Pova 3 कम समय में बनाई फोन खास पहचान

Tecno की बात करें तो जल्द ही इस कंपनी ने अपनी एक पहचान बना ली है, और अब काफी संख्या में अपनी अलग पहचान बना ली है। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, आपको इस बारे में बताते हैं..

Tecno Pova 3 की फीचर्स

टेक्नो के 64GB+4GB RAM वाले वेरिएंट की बात करें तो इसमे कई शानदार फीचर्स है और साथ ही आप Flipkart से ऑर्डर करवा सकते हैं। इसके अलावा इस फोन की MRP 14,499 रुपए है और इसे पूरे 17% डिस्काउंट के साथ आप खरीद सकते है। डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 11,999 रुपए रह जाती है। आपको बता दें कि इस पर कई बैंक ऑफर्स भी आपको दिये जा रहे है, जिसका फायदा आप उठा सकते हैं तो चलिए बताते है इस बारे में…

6.9 Inch Full HD+ Display

प्राइमरी कैमरा 50MP का

8MP Front Camera

7000 mAh बैटरी

MediaTek Helio G88 Processor

MediaTek Helio G88

ऑफर्स की डिटेल…

अगर आप फोन खरीदने के लिए Bank of Baroda का कार्ड यूज करते है तो पूरे 10% का डिस्काउंट आपको मिलेगा।
इसके अलावा अगर आप HDFC Bank Credit Card का इस्तेमाल करते हैं तो 1250 रुपए की छूट भी आपको दी जाएगी। बता दें कि कंपनी की तरफ से फोन की 1 साल की वारंटी भी है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version