Vivo के इस क्रेजी लुक वाले स्मार्टफोन ने किया सबको अट्रैक्ट, लेटेस्ट फीचर्स के साथ उपलब्ध

Vivo Smartphone: तमाम फोन कंपनियां नए नए फोन लॉन्च कर ग्राहकों को लुभाने की लगातार कोशिश कर रही है.

Vivo Smartphone: तमाम फोन कंपनियां नए नए फोन लॉन्च कर ग्राहकों को लुभाने की लगातार कोशिश कर रही है. इसी कड़ी में सबसे आगे सभी चाइनीस फोन कंपनियां अपना दमखम दिखाती हुई नजर आ रही है. इस सभी के बीच विवो स्मार्टफोन कंपनी लगातार ओप्पो और वनप्लस के फोनों के पसीने निकाल रही है. एक बार फिर विवो ने ओपन चैलेंज देते हुए ओप्पो और वन प्लस की सेल्स को बिगाड़ने का काम किया है.

अबकी बार वीवो ने अपना एक ऐसा क्रेजी लुक वाला 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है, जो कि काफी अट्रैक्टिव है. वीवो के इस फोन का नाम है Vivo Y100 5G Smartphone. इस फोन में आपको लेटेस्ट फीचर के संग बेहतरीन फुल एचडी कैमरा क्वालिटी भी दी जा रही है. चलिए जानते है Vivo Y100 5G Smartphone के बारे में पूरी जानकारी पूरे विस्तार से एक एक कर के.

Vivo Y100 5G Smartphone Features

फीचर्स की बात हो रही है तो सबसे पहले आपको इसमें मिलने वाली शानदार डिस्प्ले स्क्रीन के बारे में जानकारी दे देते हैं. वीवो के इस फोन में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिलने वाली है. जो कि फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ अवेलेबल है.

इस हैंडसेट के आपको कलर भी काफी अट्रैक्टिव दिए जा रहें है. फोन के स्पेस की बात करें तो इसमें आपको 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मैमोरी दी जा रही है.

Vivo Y100 5G Smartphone Camera

कैमरा की अगर बात करें तो इसमें आपको बेहतरीन क्वालिटी वाले पीछे की साइड तीन कैमरा सेटअप मिलने वाले है. पहला कैमरा इसका आपको 64MP का दिया गया है. दूसरा कैमरा इसका आपको 2 MP का दिया गया है. वहीं तीसरा कैमरा भी इसका 2MP का दिया है. फ्रंट कैमरा इसका 16MP का दिया गया है.

Vivo Y100 5G Smartphone Battery

बैटरी के मामले में इस फोन में आपको 44वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Vivo Y100 5G Smartphone Price

कीमत की बात करें तो इस फोन की कीमत इंडियन मार्केट में लगभग 25 हजार रुपए से लेकर 27 हजार रुपए तक की है. आप इस फोन को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड से ले सकते है.

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles