Vi New Recharge Plan: Vi का नया रिचार्ज प्लान, कीमत सिर्फ 45 रुपये और वैलिडिटी पूरे 108 दिन, अभी रिचार्ज करें

Vi New Recharge Plan: वीआई ने अपना एक नया रिचार्ज प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 50 रुपये से कम है और वेलिडिटी पूरे 180 दिन की है, चलिए बताते हैं इस प्लान के बारे में

Vi New Recharge Plan: भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में एयरटेल और जियो के बाद तीसरे नंबर पर आने वाली वीआई यानी वोडाफोन आइडिया भी इनसे पीछे नहीं है, इसके कई किफायती प्लान बाजार में उपलब्ध है, आपको बता दें कि इसके कई तरह के प्लान शामिल है, आपको बता दें कि ये सभी प्लान बेहद ही किफायती और खास है, चलिए बताते हैं, इसके बारे में..

Jio, Airtel Recharge Plan: IPL मैच देखने के लिए जियो-एयरटेल के ये प्लान हैं सबसे बेहतर, जानें इनके बेनिफिट्स

वोड़ा फोन की तरफ से एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 45 रुपये है आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है। आइए आपको वोडाफोन आइडिया के इस 45 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के बारें में आपको बताएंगे कि इस प्लान की क्या-क्या खासयिते हैं…

Vodafone Idea Rs 45 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया के 45 रुपये वाले प्लान ने धमाका मचा दिया है ये एक बेहद ही शानदार प्लान है, आपको बता दें कि इस प्लान मेंजि मिस्ड कॉल अलर्ट का बेहतरीन फीचर भी शामिल किया गया है। 180 दिनों की वैधता के साथ आने वाला ये प्लान 45 रुपये में मिस्ड कॉल अलर्ट की सुविधा का भी प्रावधान है। कंपनी की आधिकारिक साइट से इस प्लान को लिया गया है, आपको इस प्लान की सुविधा ‘Others’ सेक्शन में मिल जाएगी।

जबरदस्त है फीचर

अगर आप से कोई कॉल छूट जाती है, तो काफी कॉल्स आती रहती है या बिजी शेड्यूल की वजह आपसे कॉल मिस हो जाती है तो ये प्लान आपके काम आ सकता है। इसमें मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर दिया गया है। इसके तहत अगर आप कोई कॉल मिस कर देते हैं तो Vi की ऑफिशियल मोबाइल ऐप से मिस्ड कॉल अलर्ट आपके पास आ जाएगी।

इसके अलावा अगर आप कॉलिंग, मैसेजिंग, डेटा, ओटीटी जैसे फायदे चाहते हैं तो आप को दूसरा कोई प्लान लेना पड़ेगा। इन सब सुविधाओं के लाभ के लिए आपको अलग से रिचार्ज करना होगा।

Airtel Prepaid Plan: एयरटेल के ये नए प्रीपेड प्लान हुए लॉन्च, अमेजन प्राइम और डिज़्नी+ हॉटस्टार मिलेगा फ्री, जानें

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles