Home गैजेट्स Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन OnePlus की छुट्टी करने के लिए हुआ...

Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन OnePlus की छुट्टी करने के लिए हुआ लॉन्च, खूबियां ऐसी कि सब रह गए दंग

Vivo 5G Smartphone : Vivo ने अब लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जिसका लुक सबके दिलों पर छा रहा है.

Vivo 5G Smartphone : Vivo ने अब लॉन्च किया है अपना एक ऐसा फोन जिसका लुक सबके दिलों पर छा रहा है. वीवो एक ऐसी स्मार्टफोन कंपनी है जिसके हर एक हैंडसेट में अलग फीचर्स और बिंदास कैमरा मिलता है. एक बार फिर विवो ने अपना नया फोन लॉन्च कर पूरी मार्केट में तहलका मचा डाला है.

वीवो के इस फोन का नाम है Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन, तो चलिए बता देते है इस स्मार्टफोन की सभी जानकारी जैसे की इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में पूरी जानकारी.

Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बात करे इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको एकदम बड़ी और फुल एचडी वाली 6.78 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलने वाली है. ये डिस्पले आपको फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिलने वाली है.

Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी

इस फोन के इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा.

Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन का बिंदास और फाड़ू कैमरा

आपको वीवो के इस फोन में सेल्फी और साथ साथ वीडियो बनाने के लिए बैक साइड में अच्छे और बेहतरीन तीन कैमरे दिए गए है. पहला कैमरा यानी की इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है. दूसरा कैमरा 2MP का है. तीसरा कैमरा भी 2MP का है. वहीं इसके फ्रंट में भी शानदार और बिंदास बेहतरीन क्वालिटी वाला फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो चैट के लिए दिया जाएगा.

Vivo V29 Lite 5G स्मार्टफोन की धांसू और तगड़ी बैटरी

बात करें इस फोन की बैटरी की तो इस स्मार्टफोन में आपको दमदार और धांसू 5,000mAh की बैटरी दी जायेगी. जो कि 44W के फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आयेगी.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

 

Exit mobile version