Vivo Y36 Pro बंपर डिस्काउंट के साथ खास कैमरा क्वालिटी में पेश, जानें कीमत

Vivo Y36 Pro: हाई डिस्काउंट के साथ Vivo Y36 Pro 5G Smartphone के साथ करें Buy, जानें सारी जानकारी इस फोन की.

Vivo Y36 Pro: वीवो के अगर आप चलाने के शौकीन है, तो वीवो ने पेश किया है अपना एक न्यू 5G स्मार्टफोन. यह फोन Vivo Y36 Pro 5G Smartphone है. इसमें अपको शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के साथ साथ बिंदास कैमरा क्वालिटी दी जा रही है.

अगर आप इस फोन की लेने की प्लानिंग कर रहे है. तो अपको वीवो के ये Y36 Pro 5G Smartphone भारी छूट के साथ मिलेगा. आइए इस पर मिलने वाले डिस्काउंट और बाकी के सारी फीचर की जानकारी जानते है.

फीचर्स जानें

शुरु करते है इस वीवो के हैंडसेट के सभी खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से. इसके अंदर अपको मिलने वाली है खास डिस्प्ले जो अपको फुल एचडी में फुल गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन में मिलेगी 6.64 इंच IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन. यह स्क्रीन आपको रिजॉल्यूशन में 1080 X 2388 पिक्सल के साथ मिलेगी, जो 650 Nits की ब्राइटनेस और 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ दी है.

कैमरा की जानकारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसमें अपको बैक साइड अच्छा कैमरा दिया है. जो आपको 50MP+2MP+2MP के रियर कैमरे के साथ है. वहीं इसमें अपको कैमरा फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा के साथ दिया है. इसके अलावा इस फोन का प्रोसेसर और स्टोरेज भी एकदम तगड़ा मिलेगा. इसका स्पेस आपको इस में 128 जीबी की रोम और 8 जीबी की रैम के साथ दी जाने वाली है. वहीं इसका प्रोसेसर आपको इस स्मार्टफोन में Qualcomm SM6225 Snapdragon 680 4G Octa Core प्रोसेसर के साथ है. इसके अलावा इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

बैटरी की जानकारी

अब अगर बैटरी की जानकारी दें तो आपको इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो अपको सुपर फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी.

कीमत की डिटेल्स

अब अगर कीमत की जानकारी दें तो अपको बता दें, इस वीवो का Vivo Y36 5G फोन आपको 12,999 रुपये का मिलेगा.

 

Realme 12 Pro 5G ने मचाया गदर, क्यूट लुक के साथ तगड़ा बैटरी बैकअप

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles