Home मनोरंजन एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरे Sidharth Malhotra, धैर्यपूर्वक प्रशंसकों के साथ सेल्फी...

एयरपोर्ट पर भीड़ से घिरे Sidharth Malhotra, धैर्यपूर्वक प्रशंसकों के साथ सेल्फी खिंचवाई! वीडियो हुआ वायरल

Sidharth Malhotra Mobbed By Fans At The Airport
Sidharth Malhotra Mobbed By Fans At The Airport

Sidharth Malhotra Mobbed By Fans At The Airport: मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को प्रशंसकों ने घेर लिया। अभिनेता को सोमवार शाम हवाई अड्डे पर वापस लौटते हुए देखा गया। सिड को टोपी और धूप के चश्मे के साथ पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने देखा गया। जैसे ही वह हवाई अड्डे से बाहर निकले, एक प्रशंसक ने अभिनेता को पकड़ लिया और सेल्फी लेने का अनुरोध किया। अभिनेता ने बाध्य होकर एक फोटो खिंचवाई। हालाँकि, जल्द ही प्रशंसकों के एक समूह ने उनका अनुसरण किया।

देखे एक्टर का यह वीडियो

उन्हें पार्किंग में सिद्धार्थ को घेरते हुए सेल्फी के लिए अनुरोध करते देखा गया। जबकि अंगरक्षकों ने प्रशंसकों को दूर रखने की कोशिश की, अभिनेता ने अनुरोध का पालन किया और उनके साथ तस्वीरें लीं।

सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी, अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ शहर के बाहर सप्ताहांत बिताया। रविवार को, कियारा आडवाणी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक प्यारा और मनमोहक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​अपने पालतू काले कुत्ते को सहलाते, खरोंचते और चूमते नजर आए।

सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्कफ्रोंट

सिद्धार्थ को आखिरी बार मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना के साथ देखा गया था। वह अगली बार योद्धा में दिखाई देंगे जो 15 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में राशि खन्ना और दिशा पटानी भी हैं। यह फिल्म कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर मैरी क्रिसमस से टकराने वाली है।

यह घोषणा पिछले हफ्ते की गई थी और करण इस टकराव से परेशान थे। उम्मीद है कि फोन कॉल के शिष्टाचार के बिना डेट पर जाना स्टूडियो और निर्माताओं के लिए आगे बढ़ने का रास्ता नहीं है… योद्धा का निर्माण कर रहे करण जौहर ने लिखा, अगर हम इन कठिन और चुनौतीपूर्ण नाटकीय दिनों में एकजुट नहीं होते हैं तो हमें एक बिरादरी कहना व्यर्थ है।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version