Home गैजेट्स Year End Bonaza Sale 2023: ऑफर्स ही ऑफर्स, बना लें लिस्ट, घर...

Year End Bonaza Sale 2023: ऑफर्स ही ऑफर्स, बना लें लिस्ट, घर का सब सामान आधे से भी कम दाम में

Year End Bonaza Sale 2023: जल्द ही बोनाजा सेल 2023 शुरू होने वाली है, इस सेल में घर का सभी सामान आधे से भी कम दाम में मिलेगा, तो चलिए बताते है, आपको इस सेल के बारे में विस्तार से...

Year End Bonaza Sale 2023:  सेल 2023 शुरू होने वाली है। इस सेल में आप कई बड़ी कंपनियों के स्मार्टफोन्स, स्मार्ट टीवी समेत अन्य गैजेट्स पर आप भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं। अगर आप नया सामान या कोई इलेक्ट्रोनिक गैजेट्स खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि यह सेल कब से शुरू होगी और किन-किन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जाएगा।

Smartphone Cleaning Tips: स्मार्टफोन को साफ रखने के जानें ये खास टिप्स

Year End Bonaza Sale 2023: कई आइटम पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

यह सेल जल्द ही ईृकॉमर्स साइट पर शुरु होन वाली है और इस सेल में आप अपनी जरुरत की हर चीज खरीद सकते हैं ।यह सेल कब तक चलेगी इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस सेल में लैपटॉप, फोन, होम अप्लायंसेज गैजेट्स, और भी कई अन्य पुराने इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट का मौका आपको मिलेगा।

Year End Bonaza Sale 2023: बैंक ऑफर-एक्सचेंज ऑफर

मिली जानकारी के अनुसार, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत या इससे भी ज्यादा की छूट मिल सकती है। बजट मोबाइल फोन की कीमत 5,000 से शुरू होकर मॉडल के हिसाब से अलग-अलग हो सकती हैं। इसके अलावा, नो कॉस्ट ईएमआई विकल्प भी दिया जाएगा। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिए जाएंगे।

अलग-अलग सामानों पर बैंक ऑफर्स की छूट भी दी जाएगी। आपको बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक एचडीएफसी बैंक और कोटक बैंक के कार्ड्स से पेमेंट करने पर अच्छा डिस्काउंट भी दिया जाएगा। सीसी, डीसी और ईएमआई लेनदेन पर 10 प्रतिशत तक की बचत की जा सकेगी।

Year End Bonaza Sale 2023: सेल में बंपर डिस्काउंट

अगर आप इस सेल में बैंक ऑफर और एक्सचेज ऑफर का फायदा उठाने में कामयाब हो जाते है, तो घर में यूज की जाने वाली कई जरूरी चीजें आपको आधे से भी कम दामों में मिल जाएगी।

Air Conditioner on Amazon Sale: 70 हजार का एसी 40 हजार से भी कम में, मौका छूट ना जाए।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबर।

Exit mobile version