Home ट्रेंडिंग Christmas Bonus: महिला को ऑफिस से क्रिसमस बोनस के रूप में मिला...

Christmas Bonus: महिला को ऑफिस से क्रिसमस बोनस के रूप में मिला ‘बेक्ड आलू’, देना पड़ेगा टैक्स, कर्मचारी के उड़े होश

Christmas Bonus: कंपनी द्वारा दिए गए उपहार के अजीब विकल्प को देखकर लोग हैरान रह गए और उन्होंने कहा कि अमांडा को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए।

Christmas Bonus: त्यौहारी सीजन ढेर सारी खुशियों, अच्छे खाने और निश्चित रूप से क्रिसमस बोनस की मांग करता है। खासकर पश्चिमी देशों में कर्मचारी पूरे साल बोनस का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब जरा आप सोचें कि अगर आपकी कंपनी बोनस के नाम पर एक आपको एक आलू दे दो तो आप क्या करेंगे? आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ऐसा वास्तव में हुआ है। इतना ही नहीं…कंपनी की तरफ से कर्मचारी को कहा गया कि उसे इस पर टैक्स भी देना पड़ेगा।

यह अजीबोगरीब बोनस Amanda B नामक एक महिला कर्मचारी को मिला है। इस घटना ने X पर बड़े पैमाने पर अविश्वास और मनोरंजन पैदा कर दिया है। कंपनी न केवल बोनस के रूप में एक आलू दिया, बल्कि $15 के अनुमानित मूल्य के कारण ये गिफ्ट की कीमत टैक्स की दायरे में आ रही है। दरअसल, महिला कर्मचारी को कंपनी ने आलू गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत 15 अमेरिकी डालर यानी करीब 1,248 रुपए 13 पैसे है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अलमांडा बी के इस गिफ्ट की खूब चर्चा है। यूजर्स इस पर कई तरह के मजेदार कमेंट्स दे रहे हैं।

महिला कर्मचारी ने अपनी पोस्ट में अफसोस जताते हुए कहा, “मेरा काम हमारे क्रिसमस बोनस के रूप में आलू बार बनाना है। मुझे वस्तुतः बोनस के रूप में बेक्ड आलू मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इसका मूल्य $15 है इसलिए इस पर हमारे अगले चेक पर टैक्स लगाया जाएगा। क्या किसी को सहायक की आवश्यकता है ताकि मैं अभी छोड़ सकूं?”

अमांडा ने अपनी दुर्दशा के बारे में हास्य की भावना दिखाई। मजाक में इस बात पर विचार किया कि क्या खट्टा क्रीम खाकर अपने बोनस के मूल्य को अधिकतम किया जा सकता है। उन्होंने कुख्यात “$15 टैक्स वाले आलू” की एक तस्वीर भी शेयर की।

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: 9 साल की मासूम के साथ हैवानियत! 52 वर्षीय मकान मालिक ने बच्ची का अपहरण कर किया रेप, फिर हत्या कर लाश नहर में फेंका

कंपनी द्वारा दिए गए उपहार के अजीब विकल्प को देखकर लोग हैरान रह गए और उन्होंने टिप्पणी की कि अमांडा को तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। इस पर आपके विचार क्या हैं?

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

Exit mobile version