Youtube Favourites: इन 9 चीजों के दीवाने हैं यूट्यूब पर लोग सबसे ज्यादा, जानें क्या-क्या है इनमें शामिल?

Youtube Favourites: यूट्यूब आज के समय में सब का फेवरेट है, बस मिनट में खोला और सर्च करना शुरू कर दिया, पर क्या आप जानते है कि लोग इस पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करते है, चलिए बताते हैं..

Youtube Favourites: फोन खोलते ही वॉट्सऐप के बाद दूसरा हाथ सिर्फ यूट्यूब पर ही जाता है। कुछ भी सर्च करना हो चाहे एजुकेशन का हो या कुकिंग या डेली लाइफ से रिलेटेड हो..हम हर रोज कुछ न कुछ Youtube पर सर्च करते है कभी Music सुनने के लिए तो कभी कोई वीडियों देखने के लिए तो आज हम आपको बतायेगें 10 सबसे ज्यादा सर्च होने वाली चीजों के बारें में विस्तार से..

म्यूजिक वीडियोज

1. बात करें यूट्यूब की सबसे पहली सर्च लिस्ट में टॉप पर म्यूजिक वीडियोज है लोग नए गाने और पुराने क्लासिक्सकल गाने को सर्च करते है। ये दर्शक की पसंदीदा लिस्ट में सबसे ज्यादा शामिल है।

2. युट्यूब सर्चिंग में इस लिस्ट में गेमिंग के वीडियोज है इसमें लोग गेमप्ले, ट्यूटोरियल, और ई-स्पोर्ट्स इवेंट देखना पसंद करते हैं। टॉप लिस्ट में ये सभी दूसरे नंबर पर शामिल है।

3. तीसरे नंबर पर अगर दर्शक कुछ सर्च करना पसंद करते हैं तो वो DIY सर्च है इसमें लोग छोटी से छोटी मरम्मत से लेकर शिल्प और कला तक के विडियोज देखना पसंद करते है।

4. मन को बहलाने और खुश रखने के लिए कॉमेडी वीडियोज को देखना लोग पसंद करते है इसमें लोग कॉमेडी स्केच और स्टैंड-अप कॉमेडी को सर्च करते है। और समय को अच्छे से व्यतीती ककते हैं।

5. व्लॉग वीडियो को लोग काफी बेहतरी से पसंद करते है और इसमे लोग डेली लाइफ, ट्रेवल फूड संबंधी व्लॉग को देखना ज्यादा पसंद करते है और ये लिस्ट में 5 वें नंबर पर आती है।

6. Youtube सर्च में छठवें नंबर पर फिल्में और टीवी शो के बारे में जानना पसंद करते है. इसमें वो फिल्म रिव्यू, ट्रेलर देखते है

7. लोग Youtube पर टेक से संबंधी वीडियो देखना पसंद करते है.जिसमें मोबाइल और गैजेट के बारे में सर्च करना पसंद करते है और जानकारी हासिल करते है।

http://Jio Cheapest Recharge: जियो का ये है 3 महीने की वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा भी

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles