Makeup Tips: मेकअप गुरु प्रीति रंजन ने बताए मेकअप ट‍िप्‍स

Makeup Tips: सेल्फ ग्रूमिंग में एक ह‍िस्‍सा है मेकअप का भी। मेकअप पर्सनैल‍िटी में ला सकता है व‍िशेष बदलाव। हाल ही में एक इवेंट में मेकअप गुरु प्रीत‍ि रंजन ने यह जानकारी दी। 

Makeup Tips: मेकअप मह‍िलाओं को व‍िशेष रूप से भाता है। हालांक‍ि हर म‍ह‍िला की अपनी पसंद होती है। कोई ट्रेंड के ह‍िसाब से सजना-संवरना चाहता है तो क‍िसी को एक खास तरीके का मेकअप रोजाना करना होता है। पर यह कहना गलत नहीं क‍ि मेकअप करती सभी हैं। यह वेड‍िंंग सीजन चल रहा है। इस मौसम में हाल ही सेलेब्रेटी मेकअप गुरू प्रीत‍ि रंजन ने पीआरएम मेकअप स्‍कूल में एक मास्‍टर क्‍लास का आयोजन क‍िया।

मॉडल अनुष्‍का स‍िंंह को क‍िया तैयार

ब्राइडल मेकअप की टिप्स (Makeup Tips) एंड ट्रिक्स की मास्टर क्लास आज सेलिब्रिटी मेकअप गुरु प्रीति रंजन के द्वारा पी आर एम मेकअप स्कूल आनंद टॉवर में दी गई । मॉडल अनुष्का सिंह को ब्राइड की तरह तैयार किया गया और वो बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी। हालांक‍ि वह खूबसूरत हैं पर जब व‍िशेषज्ञ प्रीत‍ि रंजन ने अपनी व‍िशेष अंदाज में उन्‍हें संवारा तो वह और भी न‍िखर गयीं।

Preeti Ranjan

नयी ट्र‍िक्‍स से लाएं न‍िखार

मेकअप गुरु प्रीति रंजन के अनुसार, आप भी मेकअप (Beauty Tips) को इस तरह कर सकती हैं क‍ि देखने वाले दंग रह जाएं। पर इसके ल‍िए आपको थोड़ी जानकारी रखनी होगी। उन्‍होंने बताया कि हम थोड़ी सी जानकारी और नयी ट्रिक्स के इस्तेमाल से अपने मेकअप में और भी निखार ला सकते हैं।

Preeti Ranjan makeup tips

यह भी पढ़ें- पसीना ने बालों का कर दिया है बुरा हाल ?

एक उपयोगी क्‍लास

इस क्‍लास में प्रीति रंजन ने नये मेकअप प्रॉडक्ट्स की भी जानकारी लोगों को बतायी। इस आयोजन में मृदुला शुक्ला, मीनाक्षी गुप्ता, निशा अग्रवाल, दीपिका श्रीवास्तव, नैना सिंह, नीलू केशरवानी, कामायनी, आद्या शर्मा, मंजू आनंद के साथ साथ पी आर एम मेकअप स्कूल के सभी स्टूडेंट्स भी थे। उन सबके अनुसार,यह बहुत ही उपयोगी (Beauty Tips) क्लास थी। यहां से कोर्स करने वाले स्टूडेंट्स के बेहतर भविष्य एवं कैरियर के लिए शुभकामनाएंं भी दी गयी और उपहार भी प्रदान क‍िए गए।

यह भी पढ़ें-  कोरियन लड़कियों की तरह खूबसूरत और चमकदार त्वचा चाहते हैं, तो फॉलो करें ये स्किन केयर टिप्स

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Google News , TwitterKooappऔर YouTube पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजातरीन खबर।

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles