Home स्वास्थ्य /लाइफस्टाइल Winter Wedding Tips: क्या आप भी सोच रहे हैं सर्दियों की शादियों...

Winter Wedding Tips: क्या आप भी सोच रहे हैं सर्दियों की शादियों में क्या पहनें? 

Winter Wedding Tips: इस मौसम में शादियों के लिए आउटफिट चुनना बहुत मुश्किल काम है। क्योंकि एक तरफ महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो दूसरी तरफ खुद को ठंड से बचाने के लिए भी विकल्प तलाशती रहती हैं...

Winter Wedding Tips
Winter Wedding Tips

Winter Wedding Tips: जब भी सर्दियों की शादियों की बात आती है तो सबसे पहला सवाल हमारे मन में आता है कि हमें क्या पहनना चाहिए? इस मौसम में शादियों के लिए आउटफिट चुनना बहुत मुश्किल काम है। क्योंकि एक तरफ महिलाएं खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो दूसरी तरफ खुद को ठंड से बचाने के लिए भी विकल्प तलाशती रहती हैं।

ऐसे में आज हम कुछ ऐसे आउटफिट्स के बारे में बात करेंगे जिन्हें आप सर्दी के मौसम में आराम से पहन सकती हैं और आउटफिट भी स्टाइलिश दिखेंगे। इन आउटफिट्स में आपको बिल्कुल भी ठंड नहीं लगेगी और आप आराम से शादी का मजा ले सकती हैं।

Winter Wedding Tips: पहन सकते हैं लॉन्ग कोट

आजकल लॉन्ग कोट बहुत फैशन में है। इन्हें आप कुर्ता ट्राउजर या लॉन्ग ड्रेस के साथ पहन सकती हैं। यह कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश और कूल लगता है। आपने कई सेलिब्रिटीज को इस लुक में देखा होगा। विंटर वेडिंग में ये स्टाइल जरूर ट्राई करें, आप खास दिखेंगी।

Winter Wedding Tips: पहन सकते हैं एम्बेलिश्ड जैकेट

अगर आपके पास सिंपल साड़ी है और आप सर्दियों की शादी में अच्छा लुक देना चाहती हैं और खुद को ठंड से बचाना चाहती हैं तो आप साड़ी के साथ प्रिंटेड या कढ़ाई वाला जैकेट पहन सकती हैं, यह आपको बिल्कुल अलग और स्टाइलिश लुक देगा।

Winter Wedding Tips: पहन सकते हैं लहंगा विद जैकेट

अगर आप विंटर वेडिंग में लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के साथ खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो लहंगे के साथ लॉन्ग ऊनी जैकेट आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। यह आउटफिट न सिर्फ आपको बेहद एलिगेंट और ग्रेसफुल लुक देगा बल्कि आपको ठंड से भी पूरी तरह बचाएगा। आप चाहें तो हेवी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाले लहंगे को ऊनी जैकेट या फिर साड़ी के साथ भी पहन सकती हैं, यह कॉम्बिनेशन बेहद स्टाइलिश लुक देगा।

यह भी पढ़े:-  Make a Gift Day: क्यों मनाया जाता हैं मेक अ गिफ्ट डे? अपनों को स्पेशल महसूस कराने का दिन

Winter Wedding Tips: पहन सकते हैं फुल स्लीव के ब्लाउज

सर्दी के मौसम में आप फुल स्लीव ब्लाउज पहन सकती हैं। साड़ी या लहंगे के साथ फुल स्लीव ब्लाउज खास लुक देगा और साथ ही आपको ठंड से भी बचाएगा। आजकल बाजार में बेहद स्टाइलिश डिजाइनर ब्लाउज उपलब्ध हैं। आप मिरर-वर्क या प्रिंटेड ब्लाउज़ को अपनी साड़ी या लहंगे के साथ मैच करके पहन सकती हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

Exit mobile version