Home खेल IND vs PAK Asia Cup 2023 : पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका,...

IND vs PAK Asia Cup 2023 : पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, हारिस रऊफ नहीं करेंगे गेंदबाजी, जानें क्यो

IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 का सुपर-4 मैच भारत और पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे पर खेला जाएगा. सोमवार के मैच से प.....

IND vs PAK
IND vs PAK

IND vs PAK Asia Cup 2023 : एशिया कप 2023 का सुपर-4 मैच भारत और पाकिस्तान के बीच रिजर्व डे पर खेला जाएगा. सोमवार के मैच से पहले पाकिस्तान को बड़ा झटका लगा है. स्टार गेंदबाज हारिस रऊफ भारत के खिलाफ मैच से बाहर रहेंगे। रऊफ़ को अपनी कमर के दाहिनी ओर दर्द महसूस हुआ। इस चोट के बाद वह यह मैच नहीं खेल पाएंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की एक विज्ञप्ति के अनुसार, रऊफ का एहतियातन एमआरआई कराया गया, जिसमें कोई बड़ी समस्या नहीं दिखी, लेकिन एहतियात के तौर पर वह खेल में जारी नहीं रहेंगे।

बॉलिंग कोच बोले


पाकिस्तान के गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने रऊफ की चोट के बारे में बात की. मोर्कल के मुताबिक, हैरिस दुर्भाग्य से मांसपेशियों में दर्द से पीड़ित थे। कल रात उनका स्कैन हुआ. अब जब वर्ल्ड कप नजदीक है. इसलिए आज हम किसी भी संभावित खतरे से बचने के लिए उसे बाहर रखते हैं।

उन्होंने सिर्फ 3 मैचों में 9 गोल किए

रऊफ ने एशिया कप में अब तक शानदार गेंदबाजी की है. वह तीन मैचों में 9 गोल के साथ शीर्ष स्कोरर हैं। रऊफ ने भारत के खिलाफ पहले मैच में तीन विकेट लिए थे. एशिया कप में अब तक वह अच्छी फॉर्म में हैं। रऊफ 2022 से पाकिस्तान के अग्रणी रन स्कोरर हैं, उन्होंने 20 एकदिवसीय मैचों में 22.64 की औसत से 39 विकेट लिए हैं, जिसमें 4 या अधिक के चार विकेट शामिल हैं।

हालांकि, सोमवार यानी रिजर्व डे पर भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में निराशा हाथ लगी, लेकिन मैच आखिरकार शाम 4.40 बजे शुरू हुआ. टीम इंडिया ने 24.1 ओवर पर बैटिंग शुरू की. अच्छी बात यह है कि अति कम नहीं होती. इसका मतलब है कि मैच में पूरे 50 राउंड होंगे। पहले रविवार को रोहित शर्मा और शुबमन गिल ने शानदार शुरुआत की. रोहित ने 56 रन और गिल ने 58 रन बनाये.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version