कभी Gold Kulfi खाई है? कीमत को देखते हुए आपको गर्मी में भी ठंडक का अहसास होगा

How to make Gold Kulfi Video : इस आइसक्रीम को 24 कैरेट सोने से बनाया गया है। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वीडियो को देखें।

गर्मी के दिन चल रहे हैं। ऐसे में इस तेज गर्मी में हर किसी की दिलचस्पी आइसक्रीम में होती है. वैसे अब तक आपने कई तरह की आइसक्रीम खाई होगी। पिस्ता, बादाम, चॉकलेट, कुल्फी, बटरस्कॉच, मैंगो आइसक्रीम आज बाजार में इतने फ्लेवर में उपलब्ध है कि दिन खत्म हो जाएगा लेकिन वैरायटी खत्म नहीं होगी. लेकिन अब बाजार में वाकई हैरान कर देने वाली आइसक्रीम आ गई है। यह सोने की आइसक्रीम है। आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि इस आइसक्रीम को 24 कैरेट सोने से बनाया गया है। विश्वास नहीं हो रहा? तो एक बार इस वीडियो को देखें। (फोटो साभार- mammi_ka_dhaba/Instagram)

यह भी पढ़े :- Desi Jugaad Video : हे भगवान! इस युवक ने किया इंजिनियर को फेल

ऐसी दिखती है सोने की कुल्फी

इंदौर के एक आइसक्रीम वेंडर ने इस सोने की कुल्फी को बनाया है. वीडियो में आप उन्हें अलग-अलग फ्लेवर की आइसक्रीम बेचते हुए देख सकते हैं. लेकिन इस कुल्फी को परोसने से पहले वह इस पर 24 कैरेट सोने का अर्क लगाते हैं। और इस तरह तैयार होती है सोने की कुल्फी. अब सबसे बड़ा सवाल यह है कि यह कुल्फी आपको कितने रुपये में मिलती है? तो इस छोटी सी कुल्फी की कीमत 351 रुपए जितनी है। दरअसल, इस कुल्फी के साइज को देखते हुए यह 10-15 रुपये में मिलनी चाहिए। लेकिन विक्रेता ने खुद सफाई दी है कि उस पर सोना निकालने के कारण उसकी कीमत में इजाफा हुआ है. बहरहाल, आपको चाभी वाली सोने की कुल्फी कैसी लगी? (फोटो साभार- mammi_ka_dhaba/Instagram)

इस तरह तैयार होती है सोने की कुल्फी

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KALASH SONI🎐 (@mammi_ka_dhaba)

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -

Related articles

Share article

- Advertisement -

Latest articles