Home ट्रेंडिंग कम समय में इस घरेलू उपाय से दोगुनी रफ्तार से बढ़ाएं अपने...

कम समय में इस घरेलू उपाय से दोगुनी रफ्तार से बढ़ाएं अपने बाल, जानें घरेलू नुस्खे

Hair Growth Tips : अगर आप भी दोगुनी तेजी से अपने बालों को लंबा घना और मजबूत करना चाहते है, तो इसके लिए कई सारे फार्मूले आप अपना रहे होंगे

Hair Growth Tips : अगर आप भी दोगुनी तेजी से अपने बालों को लंबा घना और मजबूत करना चाहते है, तो इसके लिए कई सारे फार्मूले आप अपना रहे होंगे. कई सारे बाजार में कई प्रोडक्ट्स भी मिल रहे है जो आपके बालों को लंबा करने में मदद करेंगे. लेकिन अब आपको लंबे बाल करने के लिए महंगे महंगे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करने की कोई जरूरत नहीं है. आज इस खबर में हम आपको बताने वाले है कुछ घरेलू नुस्खे जिसको आप आजमाकर अपने बालों को बहुत ही तेजी से लंबा कर सकते है. आईए जानते है कुछ घरेलू नुस्खे.

https://vidhannews.in/health/hair-growth-tips-make-your-hair-long-by-applying-these-5-cheap-things-in-your-hair-see-the-effect-immediately-06-09-2023-66925.html

अदरक के रस का करें इस्तेमाल

अगर आप जल्दी से जल्दी अपने बाल लंबे करना चाहते है, तो इसके लिए आपको अदरक का रस निकालकर एलोवेरा में मिलाकर आपके बालों में लगाना है.

लैवेंडर तेल

बालों की जल्द ग्रोथ के लिए लैवेंडर तेल के साथ आप एलोवेरा मिक्स कर सकते है. इसको आप अपने बालों के लगाकर अपने बाल जल्द घने और लंबे कर सकते है.

नारियल तेल का करें यूज

दोगुनी तेजी से आप अपने बाल बढ़ाने के लिए नारियल के तेल में एलोवेरा मिक्स कर लें और इस फार्मूले को अपने बालों में अप्लाई करें. इससे आपके बाल बहुत जल्द बड़े होंगे. कुछ ही हफ्ते में इस नुस्खे का आप असर देख पाएंगे.

सिरके का मास्क

अगर आप अपने बालों को लंबा करना चाहते है साथ ही बालों का टूटना झड़ना जैसी परेशानी दूर करना चाहते है, तो इसके लिए आपको सिरका और एलोवेरा वाला मास्क अपने बालों में लगाना है.

यह सभी नुस्खे आजमाकर आप अपने बाल बहुत ही जल्द घने और लंबे कर सकते है. तकरीबन 15 दिनों में इस घरेलू उपाय का असर आप देख सकते है.

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें

यह भी पढ़ें : 

https://vidhannews.in/trending/glowing-face-tips-mix-this-home-remedy-with-honey-and-get-glowing-skin-within-a-week-07-09-2023-67113.html?amp=1

Exit mobile version