Home ट्रेंडिंग Bengaluru: सिगरेट की राख को ठिकाने लगाने के चक्कर में चली गई...

Bengaluru: सिगरेट की राख को ठिकाने लगाने के चक्कर में चली गई सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान, जानें कैसे

सॉफ्टवेयर इंजीनियर नए साल की तैयारी में अपने दोस्त के घर देर रात तक पार्टी करने गया था। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक दिव्यांशु शर्मा सिगरेट की राख फेंकने की कोशिश में फ्लैट से फिसल गया था और अपार्टमेंट कैंपल के वॉकिंग ट्रैक के पास गिर गया

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिगरेट की राख को ठिकाने लगाने के चक्कर में एक युवा सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान चली गई। जी हां, एक 27 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर गलती से पूर्वी बेंगलुरु के केआर पुरा के पास भट्टरहल्ली में अपने दोस्त के फ्लैट की 33वीं मंजिल की बालकनी से गिर गया। इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार (29 दिसंबर) की है। सॉफ्टवेयर इंजीनियर नए साल की तैयारी के लिए अपने दोस्त के घर देर रात तक पार्टी करने गया था। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि मृतक दिव्यांशु शर्मा सिगरेट की राख फेंकने की कोशिश में फ्लैट से फिसल गया था और अपार्टमेंट कैंपल के वॉकिंग ट्रैक के पास गिर गया था।

शर्मा उत्तर प्रदेश के रहना वाला था। वह वर्तमान में बेंगलुरु के कोडिगेहल्ली (केआर पुरा) में रहता था। पुलिस ने कहा कि उनके पिता एक रिटायर भारतीय वायुसेना ते कर्मचारी हैं जो परिवार के अन्य सदस्यों के साथ होरमावु में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, दिव्यांशु गुरुवार रात अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ एक अन्य दोस्त मोनिका के फ्लैट पर गए और एक साथ फिल्म देखने के लिए व्हाइटफील्ड के एक मॉल में गए।

ये भी पढ़ें- Romantic Photoshoot: एजुकेशनल ट्रिप पर गए स्टूडेंट और महिला टीचर का ‘रोमांटिक’ फोटोशूट वायरल, इंटरनेट पर मचा तहलका, हेडमास्टर सस्पेंड

एक पुलिस अधिकारी ने अखबार को बताया, “चूंकि फिल्म पहले ही शुरू हो चुकी थी, इस वजह से वे इंदिरानगर के एक पब में चले गए। वहां से वे सभी लगभग 2.30 बजे घर लौट आए। जबकि उनके दोस्त बेडरूम में सोए थे। वहीं, शर्मा लिविंग रूम में सो गए।” इसी दौरान रात में सिगरेट की राख को ठिकाने लगाने के चक्कर में इंजीनियर बिल्डिंग से गिर गया और नए साल के जश्न की तैयारी मातम में तब्दील हो गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version