Home ट्रेंडिंग VIDEO: ‘कच्ची’ बिरयानी को लेकर हैदराबाद में संग्राम, होटल स्टाफ ने ग्राहकों...

VIDEO: ‘कच्ची’ बिरयानी को लेकर हैदराबाद में संग्राम, होटल स्टाफ ने ग्राहकों पर बरसाई लाठियां, वीडियो वायरल

नए साल की पूर्व संध्या पर कथित तौर पर 'कच्ची' बिरयानी परोसी गई। यह परेशान करने वाली घटना रविवार 31 दिसंबर को सामने आई। मामला बढ़ने के बाद 10 रेस्तरां कर्मचारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है

Fight For Biryani: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की बिरयानी भारत भर में मशहूर है। ऑनलाइन भी यह डिश खूब मंगाई जाती है। इस बीच, हैदराबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है, जहां एक रेस्टोरेंट में बिरयानी को लेकर भयंकर बवाल हो गया। यहां होटल स्टाफ और कुछ ग्राहकों के बीच भयंकर झगड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि न्यू ईयर पार्टी के दौरान जब ग्राहकों को बिरयानी परोसी गई तो कुछ लोगों ने उसके ठीक से पके नहीं होने की शिकायत की। फिर क्या कच्ची बिरयानी को लेकर होटल स्टाफ और एक परिवार के बीच तीखी बहस हो गई। देखते ही देखते यह बहस युद्ध में तब्दील हो गई।

सोशल मीडिया पर इस झगड़े का वीडियो जंगल में आग की तरफ फैल गया है। वायरल वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह मामला बिरयानी के लिए मशहूर हैदराबाद के ग्रांड होटल का है। वायरल वीडियो में रेस्तरां के वेटरों और ग्राहक के बीच ऐसी बहसा बहसी हुई कि मामला लाठी डंडे तक आ पहुंची। वीडियो में होटल स्टाफ ग्राहकों पर लाठियों और कुर्सियों से हमला करता नजर आया।

‘कच्ची’ बिरयानी को लेकर शुरू हुआ विवाद

नए साल की पूर्व संध्या पर कथित तौर पर ‘कच्ची’ बिरयानी परोसी गई। यह परेशान करने वाली घटना रविवार 31 दिसंबर को सामने आई। मामला बढ़ने के बाद 10 रेस्तरां कर्मचारियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। घटना के बारे में पता चलने पर पुलिस ने तुरंत मामले में हस्तक्षेप किया और 10 आरोपियों को पकड़ लिया। साथ ही रेस्तरां को एक रात के लिए बंद कर दिया।

टाइम्स ऑफ इंडिया (TOI) की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विवाद तब पैदा हुआ जब मंगलहाट का 6 सदस्यीय परिवार रात के खाने के लिए रेस्तरां में गया। रोटी और करी का ऑर्डर देने के बाद उन्होंने बिरयानी की फरमाइश की। बिरयानी मिलने पर ग्राहकों ने चावल ठीक से न पके होने की शिकायत की। इसके बाद वेटर ने बिरयानी बदल दी, लेकिन बिल प्राप्त करने पर परिवार ने डिश के लिए भुगतान करने से इनकार कर दिया, और जोर देकर कहा कि उचित खाना पकाने की कमी के कारण इसे जोड़ा न जाए।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी सीमा हैदर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, सचिन को जल्द बनेंगे पिता

इसी को लेकर विवाद शुरू हो गया। एक अधिकारी ने बताया कि जब सर्वर ने उनसे इस बारे में सवाल किया, तो बहस शुरू हो गई। गुस्से में आकर एक ग्राहक ने वेटर को थप्पड़ मार दिया, जिसने तुरंत अपने साथियों को बुला लिया। इसके बाद स्टाफ परिवार पर आक्रामक हो गया। स्टाफ सदस्यों को IPC की धारा 324, 506 और 509 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरे।

Exit mobile version