Kajal Raghwani : ग्‍लैमरस भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को भाता है डार्क चॉकलेट!

Kajal Raghwani: भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक अदाकारा काजल राघवानी। उनकी फि‍ल्‍म ‘नाम बदनाम’ हाल ही में रिलीज हुई है।

Kajal Raghwani: भोजपुरी अदाकारों में अपने शानदार जलवे के कारण अक्‍सर चर्चा में रहती हैं काजल राघवानी । गत माह यानी मार्च में उनकी नई फि‍ल्‍म नाम बदनाम रिलीज हुई। इसका ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया है। देखते ही देखते वह और उनकी नई मूवी अपने चाहने वालों के सर्च लिस्‍ट में पहले पायदान में आ गयी। बता दें कि भोजपुरी ऐक्‍ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपने करियर में खूब शोहरत हासिल की है, और इसकी एक वजह उनकी कड़ी मेहनत भी है।

नंगे पैर करती हैं शूटिंग!

इतना बड़ा कलाकार वह भी नंगे पांव शूटिंग। यह सुनकर हैरानी होती है न। काजल (Kajal Raghwani) ने एक बार कपिल शर्मा शो में इस अजीब बात का राज खोला। दरअसल, यह बात सच नहीं बल्कि अफवाह है। उनके चाहने वालों की मेहरबानी है कि कुछ भी कहीं भी कोई भी खबर एक कान सेदूसरे कान तक पहुंचती रहती है। अब आप अगर कुछ नई बात सुन लें तो पहले उनकी हकीकत भी जरूर पता कर लें।

हंसाने वाली अदाकारा

काजल मस्‍त रहती हैं। हंसती हैं और हंसाती भी हैं। जब अपने शो में आने वाली काजल से कपिल शर्मा पूछते हैं कि आपको कोई शूज और सैंडल पहनना ज्यादा पसंद नहीं, तो आप नंगे पैर ज्यादा शूट करती हैं। यह सुनकर काजल को हैरानी तो होती है पर वह इसका जवाब भी बखूबी देती हैं। जवाब देते हुए अपना डेली लाइफ स्ट्रगल बताती हैं। कपिल के सवाल का जवाब देते हुए काजल राघवानी सारे राज खोल देती हैं।

कभी लड़कों के शूज भी!

काजल बताती हैं कि वह अक्सर नंगे पैर ही शूट करती हैं। उनके मुताबिक, हाइट का इश्यू होता है। उनके अनुसार, होता यूं है कि जो भी डिजाइनर्स होते हैं उनको वे बोलती हैं कि वह अपने सैंडल खुद ले आएं। काजल हंसते हुए बताती हैं कि डिजाइनर बाकी सारी चीजें कर लें पर शूज का चुनाव उनके ऊपर छोड़ दें। वह खुद ट्रायल करके खुद लेकर आएंगी अपने शूज। पर काजल (Kajal Raghwani) कहती हैं कि उनकी कोई सुनता ही नहीं है। फिर उसके बाद क्या होता है? इसके बाद उन्‍हें कभी लड़कों के शूज पहनने पड़ते हैं तो कभी बच्चों वाले शूज लाकर उनके पास रख दिया जाता है। एक्ट्रेस काजल आगे बताती हैं कि ऐसी हालत में वह ज्यादातर नंगे पैर ही शूट करती हैं या फिर जो सैंडल पहन कर आई होती हैं वही पहन लेती हैं…।

डेली लाइफ करती हैं अपडेट

यूट्यूब पर काजल राघवानी का अपना चैनल है। इसमें लाखों फैंस और सब्‍क्राइबर्स हैं। गत वर्ष उन्‍होंने अपना डेली लाइफ अपडेट किया था। यूं तो हर रोज कुछ न कुछ नया सुनने को मिलता है उनके बारे में। डेली लाइफ अपडेट के दौरान काजल ने बताया कि वह जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो उनके बैग में क्या-क्या चीजें होती हैं। इसी में एक राज खुला। वह यह है कि उनके बैग में डार्क चॉकलेट जरूर होता है। उनके प्रशंसकों को यह बात मालूम न हो ऐसा कैसे हो सकता है। सभी जानते हैं कि काजल को चॉकलेट कितनी पसंद है। वैसे उनके बैग में विटामिन इ मॉइश्चर क्रीम, पावर बैंक, बॉडी लोशन, कॉम्ब, कूल मिंट्स, फेस वाइप्स, नोट डायरी, लिप ग्लॉस, मस्कारा ऐसी ही तमाम चीजें होती हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करेंTwitter , Kooapp और YouTube  पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

 

- Advertisement -
- Advertisement -