Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी, राखी सावंत को दी गई केस से दूर रहने की ‘चेतावनी’

Salman Khan Gets Death Threats: ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज से ठीक दो दिन पहले सलमान खान को मौत की धमकी मिली है। विभिन्न मीडिया रिपोर्टो में दावा किया गया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ईमेल के जरिए एक बार फिर दब्बंग खान को मारने की धमकी दी है। इतना ही नहीं राखी सावंत को ‘मामले से दूर रहने’ की भी चेतावनी दी गई है।

राखी ने जोड़े हाथ-पैर?

राखी सावंत के सलमान खान के समर्थन में आने और सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करने के लगभग एक महीने बाद यह सामने आया है, जिसमें वह उठक-बैठक करते हुए बिश्नोई गैंग से माफी मांगती नजर आ रही हैं। “मैं सलमान खान भाई की तरफ से बिश्नोई समाज से माफी मांगती हूं। मेरे भाई सलमान पर बुरी नजर मत रखो। मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान है..गरीब का दाता है, एक लेजेंड है..सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगो के लिए इतना करते हैं..मैं चाहता हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखे फूट जाए.. उन्की यादश शक्ति खत्म होजाए.. मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा ना सोचे’।

यह भी पढ़े :- Economic : कभी थे एक दूसरे से जुड़े, अलग होने के बाद पाकिस्तान क्यों रह गया भारत से अर्थव्यवस्था में पीछे !

आखिर क्यों बिश्नोई लेना चाहते है सलमान की जान?

सलमान खान लंबे समय से लॉरेंस बिश्नोई के राडार पर हैं। पिछले कुछ महीनों में अभिनेता को जान से मारने की कई धमकियां मिल चुकी हैं। इस महीने की शुरुआत में भी, सलमान को राजस्थान के जोधपुर के एक ‘रोकी भाई’ का फोन आया, जिसने 30 अप्रैल को उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि, बाद में यह बताया गया कि यह कॉल राजस्थान के शाहपुर के एक 16 वर्षीय लड़के ने की थी। जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया।

इस साल मार्च में, एक इंटरव्यू के दौरान, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि ‘उनके जीवन का लक्ष्य’ सलमान खान को मारना है और कहा कि यह मामला तभी खत्म होगा जब अभिनेता बिश्नोई समुदाय से ‘ब्लैकबक’ को मारने के लिए माफी मांगेगे।

Salman Khan वर्कफ्रंट

इस बीच, सलमान के वर्कफ्रोंट की अगर बात करे तो, सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की रिलीज के लिए तैयार हैं। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, भूमिका चावला, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल और पलक तिवारी भी हैं। यह 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी। इसके अलावा, सलमान कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ (Tiger-3) में भी नजर आएंगे।

 

(तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें Twitter , Kooapp और YouTube पर फॉलो करें  Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।)

- Advertisement -