Home ट्रेंडिंग Samsung Galaxy M04: आधे से भी कम कीमत में सैमसंग का गैलक्सी...

Samsung Galaxy M04: आधे से भी कम कीमत में सैमसंग का गैलक्सी M04 खरीदें, ऑफर लिमिटेड

Samsung Galaxy M04: इन दिनों फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है, और इस सेल में आप Samsung के Galaxy M04 को बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं, आइए जानते है, इस फोन पर चल रही ऑफर के बारे में...

Samsung Galaxy M04: सैमसंग के गैलक्सी M04 फोन पर बंपर छूट मिल रही है, ई-कॉमर्स वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट पर सेल चल रही है और इस सेल में बैंक ऑफर कैश बैक ऑफर के चलते इस फोन की कीमत आधे से भी कम रह गई है, तो चलिए जानते इस फोन की सभी फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार में…

Flipkart Sale 2023: iPhone 14 पर अब तक का सबसे बंपर डिस्काउंट ऐसे पाएं सीधे 39 हजार की छूट, ऐसे पाएं ऑफर

Samsung Galaxy M04: आधे से भी कम कीमत में

अमेज़न पर से आप सैमसंग गैलेक्सी M04 को खरीदना चाहते हैं तो आप को बता दें कि इस फोन की असल कीमत 11,499 रुपये है और अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए hdfc बैंक कार्ड को यूज करते है तो आपको इन्सटैंट 1000 रूपये की छूट मिलेगी और इसके अलावा इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठा सकते हैं, अगर आपके पास कोई अच्छी क्वालिटी का फोन है तो आप इसको देकर सैमसंग के इस फोन पर 5000 की और छूट पा सकते हैं, इस तरह ये फोन अपनी असल कीमत से आधे से भी कम में 5499 में मिल जाएगा।

Samsung Galaxy M04: फीचर

सैमसंग गैलेक्सी M04 की फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5-इंच का HD+ डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया हुआ है और इसकी स्क्रीन के रिफ्रेश रेट की बात करें तो वो 90Hz दिया हुआ है और इसके अलावा प्रोसेसर भी काफी पॉवर फुल दिया हुआ है।

इस किफायती स्मार्टफोन में दमदार मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर को शामिल किया गया है, जिसे IMG PowerVR GE8320 GPU, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ शामिल है।

फोन में डुअल कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M04 फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, और साथ ही इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और इसके अलावा 2 मेगापिक्सल शानदार शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की वजह से बजट फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल दिया गया है।

पॉवर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है। कनेक्टिविटी के बारे में बताएं तो इसमे 4जी, डुअल-बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

तमाम खबरों के लिए हमें Facebook पर लाइक करें, Twitter और Kooapp पर फॉलो करें। Vidhan News पर विस्तार से पढ़ें ताजा-तरीन खबरें।

Exit mobile version